Home /News /entertainment /

jayeshbhai jordaar send scentless soap and letter to anushka sharma

'जयेशभाई जोरदार' ने अनुष्का शर्मा को भेजा खास खत, बताए अपने गांव के हालात, पढ़ें आप भी

जयेशभाई यानि रणवीर सिंह ने अनुष्का के नाम खत और साबुन भेजा है. (anushkasharma/instagram)

जयेशभाई यानि रणवीर सिंह ने अनुष्का के नाम खत और साबुन भेजा है. (anushkasharma/instagram)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने 'बैंड बाजा बारात' की कोस्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को सुगंधहीन यानि सेंटलेस साबुन भेजा है. इसके साथ ही उन्होंने एक चिट्ठी भी भेजी है. यह खत 'जयेशभाई जोरदार' अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अपकमिंग फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में जुट गए हैं. एक्टर का ऑन स्क्रीन अवतार लोगों को खूब पसंद आया है. अब एक्टर ने अपने ‘बैंड बाजा बारात’ की को-स्टार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को सुगंधहीन यानि सेंटलेस साबुन भेजा है. इसके साथ ही उन्होंने एक चिट्ठी भी भेजी है. अनुष्का शर्मा ने इसकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. जिसमें उनके हाथ में साबुन और रणवीर के खत की एक झलक देखी जा सकती है.

अनुष्का शर्मा तस्वीर में ब्लैक क्रॉप टॉप और पैंट में दिख रही हैं. उन्होंने जो साबुन हाथ में पकड़ रखा है उसमें कुछ भी लिखा हुआ नहीं है. ‘जयेशभाई’ की ओर से भेजी गई इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘जयेशभाई की ओर से सेंटलेस साबुन और खत भेजा गया है. मैं जानने के लिए उस्सुक हूं कि कल क्या होने वाला है.’ साथ ही उन्होंने रणवीर सिंह और यश राज फिल्म्स को टैग किया है.’ अनुष्का को भेजे खत में रणवीर सिंह उर्फ जयेशभाई जोरदार ने प्रवीणगढ़ में अपनी जिंदगी के बारे में बताया है.

Jayeshbhai jordaar send scentless soap and letter to anushka sharma

अनुष्का ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर खत के साथ शेयर की है. (anushkasharma/instagram)

बताई गांव की हालत
उन्होंने लिखा है, ‘आदरणीय अनुष्का जी, यह बिना खुशबू का साबुन हमारे प्रवीणगढ़ का आधुनिक आविष्कार है. हमारी बहू-बेटियों को सिर्फ इसी से नहाने की परमिसन है. ऐसा क्यों है, ये हमारे में नहीं पूछते. मैं आपको यहां जरूर बुलाता लेकिन हमारे टोल-नाका को क्रॉस करते ही आपको घूंघट प्रथा का पालन करना पड़ेगा. फिर कुछ नहीं दिखेगा. बेहतर होगा कि मैं प्रवीणगढ़ के जीवन की एक झलक भेजूं जिसे सब परिवार आपकी मर्जी अनुसार अनुभव कर सकें. अभी के लिए ये पारंपरिक साबुन भेज रहा हूं. आपका जयेशभाई जोरदार.’

Jayeshbhai jordaar send scentless soap and letter to anushka sharma

अनुष्का शर्मा ने खत की तस्वीर भी शेयर की है. (anushkasharma/instagram)

रणवीर सिंह निभाएंगे जयेशभाई की भूमिका
जयेशभाई जोरदार असल में एक सोशल कॉमेडी फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडेय मुख्य भूमिका में हैं तो वहीं, फिल्म में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं.

13 मई को रिलीज होगी फिल्म
आपको बता दें कि रणवीर सिंह की इस फिल्म की शूटिंग फरवरी 2020 में ही पूरी गई थी लेकिन कोरोना को ध्यान में रखते हुए फिल्म को नहीं रिलीज किया गया. आब यह फिल्म 13 मई को अब रिलीज होगी. वहीं, फिल्म का ट्रेलर 19 अप्रैल को रिलीज होगा. ट्रेलर रिलीज होते ही फिल्म के प्रमोशन में स्टार्स जुट जाएंगे.

Tags: Anushka sharma, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर