Home /News /entertainment /

jayeshbhai jordaar trailer release ranveer singh social drama comes with thought provoking twist have you seen yet ps

Jayeshbhai Jordaar Trailer: जोरदार है रणवीर सिंह की 'जयेशभाई जोरदार' का ट्रेलर, आपने देखा क्या?

जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज हो गया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ranveersingh)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिससे पता चलता है कि रणवीर सिंह एक बार फिर दर्शकों के बीच तहलका मचाने वाले हैं. रणवीर सिंह 'जयेशभाई जोरदार' बनकर सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार हैं.

अधिक पढ़ें ...

Jayeshbhai Jordaar Trailer Out: इस साल कई बड़ी फिल्में धमाल मचा चुकी हैं तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. ऐसी ही फिल्म है रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar). फिल्म का ट्रेलर (Jayeshbhai Jordaar Trailer) रिलीज हो गया है, जिससे पता चलता है कि रणवीर सिंह एक बार फिर दर्शकों के बीच तहलका मचाने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छाया हुआ है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े करने वाली है.

इन फिल्मों की जबरदस्त सफलता पहले ही दर्शकों को हैरान कर चुकी है और अब रणवीर सिंह ‘जयेशभाई जोरदार’ बनकर सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार हैं. यह फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट तो पहले ही सामने आ चुकी है, अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जिसे लेकर रणवीर सिंह और उनके फैन काफी एक्साइटेड हैं.

इस पर जयेशभाई जोरदार बताता है कि उसके गांव में और क्या-क्या कंपलसरी है. ट्रेलर से जाहिर होता है कि फिल्म की कहानी ‘लड़का और लड़की’ के इर्द-गिर्द घूमती है. क्योंकि, जयेशभाई को होने वाली अगली संतान ही तय करेगी कि जयेभाई के बाद गांव का सरपंच कौन बनेगा. जयेशभाई को डॉक्टर बताती है कि उसकी अगली संतान एक बेटी है, जिसे अपने सरपंच पिता से बचाने की जद्दोजहद में जयेशभाई अपनी बच्ची और पत्नी को लेकर यहां-वहां भागता है.


वैसे भी चाहे उनकी डेब्यू फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ हो, ‘बाजीराव मस्तानी’, ‘पद्मावत’, ‘गली बॉय’ या उनकी हालिया रिलीज ’83’ अपनी इन फिल्मों के जरिए वह साबित कर चुके हैं कि वह एक वर्सेटाइल एक्टर हैं, जो किसी भी रोल में आसानी से ढल सकते हैं.

Tags: Bollywood news, Ranveer Singh

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर