Home /News /entertainment /

मृणाल ठाकुर के साथ शुरुआती दौर में नहीं होता था अच्छा बर्ताव, बोलीं- घर आकर खूब रोती थी

मृणाल ठाकुर के साथ शुरुआती दौर में नहीं होता था अच्छा बर्ताव, बोलीं- घर आकर खूब रोती थी

  मृणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी (फोटो आभार instagram/@mrunalthakur)

  मृणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शोज से की थी (फोटो आभार instagram/@mrunalthakur)

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. यह फिल्म पहले 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, मगर अंतिम समय में इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर पहली बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ काम कर रही हैं. मृणाल ने हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में बताया है कि अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत में उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया जाता था.

अधिक पढ़ें ...

    एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey)  को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनकी जोड़ी एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ है. मृणाल ठाकुर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2019 में  रिलीज हुई फिल्म ‘सुपर 30’ (Super 30) से की थी. इस फिल्म में उनके अपोजिट ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) थे.  वैसे मृणाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो ‘मुझसे कुछ  कहती…ये खामोशियां’ (Mujhse Kuchh Kehti …Yeh Khamoshiyaan) से की थीं. हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू ने एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि करियर के शुरुआती दौर में उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता था.

    घर पर रोती थीं मृणाल
    एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur Latest Interview) ने बॉलीवुड बबल को दिए गए इंटरव्यू में कहा, “जब मैंने एक्टिंग करियर की शुरुआत की तो मेरे साथ सही तरीके से बर्ताव नहीं किया जाता था. मैं घर आकर रोती थीं. मैंने अपने पैरेंट्स से कहा कि मुझे यह अच्छा नहीं लग रहा  है. इस बात पर उन्होंने मुझे समझाया, ‘मृणाल, तुम अगले दस साल की सोचो, लोग तुम्हारी तरफ देखेंगे और तुमसे प्रेरणा लेंगे कि अगर ये लड़की कर सकती है तो मैं भी कर सकती हूं यार”. इसके बाद मृणाल अपने काम पर पूरी तरह से फोकस हो गईं.

    पैरेंट्स की हैं आभारी
    मृणाल ने इसी इंटरव्यू में आगे कहा, ‘ मैं अपने पैरेंट्स की बहुत आभारी  हूं. मेरे अंदर जो चीज नहीं भी थी न, वो करना उन्होंने मुझे सीखाया. मेरे माता-पिता ने कहा कि मैं कड़ी मेहनत से कुछ भी पा सकती हूं. इसके लिए मैं अपने पैरेंट्स का हमेशा आभार व्यक्त करती हूं.’

    जर्सीकी रिलीज डेट टली
    मृणाल अपनी आने वाली फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर बहुत  एक्साइटेड हैं. यह फिल्म पहले 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी. मगर अब मेकर्स ने कोरोना की नई परिस्थितियों का हवाला देते हुए फिल्म की रिलीज डेट का टाल दिया है. अब यह फिल्म कब रिलीज होगी, इस बारे में मेकर्स जल्द ही घोषणा करने वाले हैं.

    शाहिद की पत्नी की भूमिका में हैं मृणाल
    फिल्म ‘जर्सी’ साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म का ऑफिशियल रिमेक है. हिन्दी में भी इसी नाम से फिल्म को बनाया गया है. फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है. कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाती है. फिल्म में मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर की पत्नी और पंकज कपूर शाहिद के मेंटर के किरदार में नजर आएंगे.

    Tags: Jersey, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर