Home /News /entertainment /

Jersey: शाहिद कपूर को एक्टिंग में लेनी थी पापा पंकज कपूर से टक्कर, डायरेक्टर ने पूछा- कर पाओगे?

Jersey: शाहिद कपूर को एक्टिंग में लेनी थी पापा पंकज कपूर से टक्कर, डायरेक्टर ने पूछा- कर पाओगे?

शाहिद कपूर-पंकज कपूर की ये जोड़ी बड़े पर्दें पर तीसरी बार सामने होगी.

शाहिद कपूर-पंकज कपूर की ये जोड़ी बड़े पर्दें पर तीसरी बार सामने होगी.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पंकज कपूर (Pankaj Kapur) साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं. 'जर्सी (Jersey)' में पंकज कोच की भूमिका निभा रहे हैं. बाप-बेटे की यह जोड़ी सिनेमा लवर्स के लिए डबल ट्रीट है. हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने पापा के साथ की फिल्म की शूटिंग के पहले दिन को याद किया.ये फिल्म साउथ की फेमस फिल्म जर्सी की ही रीमेक है. फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है. गौतम इसके तेलुगु वर्जन के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं. कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा ने ही इस फिल्म को म्यूजिक दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में वह अपने पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapur) के साथ नजर आने वाले हैं. बाप-बेटे की ये जोड़ी तीसरी बार लोगों के सामने होगी. इससे पहले दोनों साल 2011 में फिल्म ‘मौसम’ और साल 2015 में फिल्म ‘शानदार’ में नजर आ चुकी हैं. फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने अपने पापा के साथ की फिल्म की शूटिंग के पहले दिन को याद किया. शाहिद ने खुलासा किया कि फिल्म के निर्देशक और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) ने उनसे पापा के शूट के बाद ये सवाल कर ये पूछ लिया था, ‘क्या वह अपने पहले शॉट के बाद पंकज कपूर के प्रदर्शन की बराबरी कर पाएंगे?’

    पंकज कपूर के शूट के बाद सोच में थे निर्देशक साहब
    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और पंकज कपूर (Pankaj Kapur) की जोड़ी को एक साथ फिर से स्क्रीम पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. ‘जर्सी (Jersey)’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान शाहिद ने कहा, ‘एक सीन है, जहां हम (शाहिद और पंकज कपूर) एक साथ चाय पी रहे हैं. वह हमारा पहला दिन था. इससे पहले मैं 15 दिनों के लिए शूटिंग कर चुका था.’ उन्होंने आगे बताया कि फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी (Gowtam Tinnanuri) ने पापा का शूट शुरू किया और अचानक उनके एक्सप्रेशन चेंज हो गए.

    गौतम तिन्ननुरी का ये था सवाल
    गौतम तिन्ननुरी फिर मुझे एक कोने में ले गए और मेरे मन में चल रहा था कि ऐसा क्या हुआ गया? फिर उन्होंने कहा, ‘क्या आप उनकी एक्टिंग से मेल खा पाएंगे? क्योंकि वह तो उत्कृष्ट है.’ शाहिद ने आगे कहा, ‘मैं उनसे बात से विचलित नहीं हुआ, मैं जरा नहीं, बल्कि मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. उनके जैसे महान अभिनेता के साथ खड़ा होना अद्भुत है. यह देखना आश्चर्यजनक है कि वह अपने शिल्प के साथ क्या कर रहे हैं.

    सिनेमा लवर्स के लिए डबल ट्रीट 
    फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस के बाद फैंस शाहिद कपूर की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आखिरकार दो साल बाद फैंस का इंतजार खत्म हुआ और शाहिद की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ का ट्रेलर 23 नवंबर की शाम रिलीज किया गया. इस कहानी में शाहिद के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर हैं. वहीं शानदार फिल्म के बाद शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर अपने बेटे संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं. पंकज इसमें कोच की भूमिका निभा रहे हैं. बाप-बेटे की यह जोड़ी सिनेमा लवर्स के लिए डबल ट्रीट होगी.

    Tags: Jersey, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर