लाइव टीवी

Jersey First Pic- शाहिद कपूर जर्सी रीमेक के लिए खूब बहा रहे हैं पसीना

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 1:03 PM IST
Jersey First Pic- शाहिद कपूर जर्सी रीमेक के लिए खूब बहा रहे हैं पसीना
Jersey First Pic- शाहिद कपूर जर्सी रीमेक के लिए खूब बहा रहे हैं पसीना

बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) साउथ की फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर ने तैयारी भी शुरु कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 1:03 PM IST
  • Share this:


मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) की रीमेक कबीर सिंह (Kabir Singh) से बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया था. इसके साथ ही ऐलान हुआ था कि वो साउथ की फिल्म जर्सी के रीमेक में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर ने तैयारी भी शुरु कर दी है. इसकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शाहिद कपूर ने हांथ में बैट पकड़ा हुआ है. वो शायद बैंटिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं.

इस फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाले हैं. ये फोटो काफी शानदार है और लोग इसको पसंद कर रहे हैं. कुछ समय पहले आई दिल बोले हड़िप्पा में भी शाहिद कपूर क्रिकेटर का रोल कर चुके हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#jersey the prep begins.


A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on






बता दें कि जर्सी रीमेक की शूटिंग शुरु जल्द ही होने वाली है. ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिनौरी इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने अपने असिस्टेंट डायरेक्टर्स की टीम को लॉक कर लिया है. फिलहाल हिंदी फिल्म ऑडियंस के लिए फिल्म के स्क्रिप्ट को हिंदी में फिर से लिखा जा रहा है. शाहिद कपूर की माने तो वो अब कमर्शियल फिल्में ही करेंगे जिसके लिए वो कमर कस चुके हैं.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 1:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...