Home /News /entertainment /

Jersey New Song: जर्सी का नया गाना 'माइया मैनू' हुआ Out, शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

Jersey New Song: जर्सी का नया गाना 'माइया मैनू' हुआ Out, शाहिद कपूर-मृणाल ठाकुर की दिखी रोमांटिक केमेस्ट्री

फिल्म जर्सी का नया सॉन्ग 'माइया मैनू' लॉन्च हुआ. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

फिल्म जर्सी का नया सॉन्ग 'माइया मैनू' लॉन्च हुआ. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर 'जर्सी'(Jersey Song) का दूसरा सॉन्ग ‘माइया मैनू’ लॉन्च हो चुका है. ये सॉन्ग लॉन्च होते ही हिट हो गया है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. शाहिद और मृणाल की इसमें रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. ‘माइया मैनू’ गाने (Maiyya Mainu Song) में शाहिद और मृणा की लव स्टोरी से लेकर शादी तक के सफर को दिखाया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर स्टारर ‘जर्सी’ (Jersey Song) का दूसरा सॉन्ग ‘माइया मैनू’  लॉन्च हो चुका है. इस गाने में शाहिद और मृणाल के बीच रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने के जरिए दोनों की फिल्मी लव स्टोरी से लेकर शादी तक के सफर को दिखाया गया है. गाने में दोनों के बीच प्यारी नोंकझोंक देखने को मिल रही है. इसमें पंकज कपूर की भी नाचते हुए झलक देखने को मिली है. गाने के बोल काफी प्यारे हैं और इसका म्यूजिक बहुत ही बेहतरीन है.

    ‘माइया मैनू’ (Maiyya Mainu Song) गाने को सचेत टंडन ने गाया है है जबकि इसका म्यूजिक सचेत-परंपरा ने कंपोज किया है. इसके बोल शेली ने लिखा है. शाहिद कपूर ने इसे शेयर करते हुए लिखा,”माइया मैनू, हमारा लिरिकल लव लेटर अब आउट हो गया है.” वहीं, मृणाल ठाकुर ने इस गाने को शेयर करते हुए लिखा,”विद्या>समोसा, प्यार जो हर बार अपनी मौजूदगी का एहसास कराता है. माइया मैनू लॉन्च हो गया है.”

    शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के फैंस उनकी अगली फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो इस साल के अंत में रिलीज हो रही है. उन्होंने फिल्म में एक क्रिकेटर का रोल निभाया है. फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है. फिल्म में शाहिद के अलावा उनके पिता पंकज कपूर और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर खास रोल निभा रही हैं. जर्सी सिनेमाघरों में 31 दिसंबर को रिलीज होगी.

    ‘जर्सी’ का पहला सॉन्ग था ‘मेहरम’

    इससे पहले इस फिल्म का एक और गाना ‘मेहरम’ (Song Mehram) रिलीज हो चुका है. इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया है. गाने ‘मेहरम’ की शुरुआत डायलॉग के साथ होती है. डायलॉग है- ‘यंगस्टर्स को चांस देंगे तो उनका करियर बनेगा. उन्हें इंडिया के लिए खेलने का मौका मिलेगा. वह सिर्फ 36 साल का है यार…’ 2 दिसंबर को रिलीज हुए गाने पर 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. इस गाने को संचेत टंडन ने गाया है. गाने की कंपोजिंग से लेकर उसका प्रोडक्शन तक, संचेत-परंपरा ने संभाला है.

    सुपरहिट हुआ ‘मेहरम’ सॉन्ग

    फैंस को गाना काफी पसंद आ रहा है. वे कमेंट कर गाने के लिए अपना प्यार जता रहे हैं. फिल्म ‘जर्सी’ के ट्रेलर में शाहिद के कैरेक्टर की झलक फैंस को मिल चुकी है. वे उनके रोल की तारीफ कर रहे हैं. सिंगर संचेत टंडन ने एक बार फिर अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. फैंस इसे गाना नहीं, इमोशंस बता रहे हैं.

    एक अन्य फैन शाहिद की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘पहले ‘कबीर सिंह’ और अब ‘जर्सी.’ मैं जानता हूं कि दोनों रीमेक हैं, पर शाहिद कपूर ने दोनों फिल्मों में शानदार काम किया है. उन्होंने ‘हैदर’, ‘कमीने’ में भी अपनी बेस्ट परफॉर्मेंस दी थी, लेकिन ज्यादा पहचान नहीं मिली. बिग स्क्रीन पर 2 साल बाद इसके आने का और इंतजार नहीं होता.’

    Tags: Jersey, Shahid kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर