Home /News /entertainment /

jersey release today do you know shahid kapoor wanted to play the role of langda tyagi in omkara

शाहिद कपूर कभी सैफ अली खान-रणबीर कपूर से चाहते थे खास चीज, बोले- 'काश मुझे मिली होती'

शाहिद कपूर की ‘जर्सी (Jersey)' रिलीज (फोटो साभार @ shahidkapoor/ इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर की ‘जर्सी (Jersey)' रिलीज (फोटो साभार @ shahidkapoor/ इंस्टाग्राम)

शाहिद अपनी फिल्म को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह लगातार इवेंट और मीडिया हाउस में जाकर अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसके साथ ही साथ वह अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ीं कुछ बातों को शेयर कर वाहवाही बटोर रहे हैं

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी (Jersey)’ आज यानी 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर लंबे समय से फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म में शाहिद के संग उनके पिता पंकज कपूर (Pankaj Kapur) और बतौर लीड मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur ) भी देखी जाएंगी. फिल्म रिलीज से पहले शाहिद का एक थ्रोबैक खुलासा काफी वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने अपनी एक ख्वाहिश बताई थी कि वह अब किस तरह का रोल प्ले करना चाहते हैं. इसके साथ उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को लेकर कुछ ऐसा कहा था, जिसे लेकर वह सुर्खियों में आ गए थे.

बता दें शाहिद की ये फिल्म ‘जर्सी’ पिछले तीन साल से रिलीज होने के लिए तैयार थी, लेकिन कोरोना महामारी और सही रिलीज टाइम नहीं मिलने से फिल्म की एक बार नहीं बल्कि कई बार रिलीज डेट बदली है. हालांकि अब फैंस एक लंबे समय बाद अभिनेता को फिर से बड़े पर्दे पर देखेंगे.

शाहिद अपनी फिल्म जर्सी को हिट बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वह लगातार इवेंट और मीडिया हाउस में जाकर अपने फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. इसके साथ ही साथ वह अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ीं कुछ बातों को शेयर कर वाहवाही बटोर रहे हैं. फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर और पिता की भूमिका में दिखने वाले हैं. उनके कैरेक्टर को लेकर सोशल मीडिया पर एक अलग ही बज बना हुआ है.

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर ‘जर्सी’ के एक लुक में. (फोटो साभारः Instagram @shahidkapoor)

‘ओमकारा’ के इस खास रोल को चाहते हैं करना
एक बार ‘पिंकविला’ के साथ इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने अपनी एक्टिंग करियर से लेकर और भी रोचक सवालों का बेहतरीन जवाब दिया था. बातचीत के दौरान शाहिद से पूछा गया था कि वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से क्या चाहते हैं और उनके जवाब ने सभी को हैरत में डाल दिया था.

शाहिद ने कहा था-  वह ‘ओमकारा’ (Omkara) में लंगड़ा त्यागी (Langda Tyagi in Omkara) की भूमिका निभाना चाहते थे. यह एक एक ऐसी भूमिका थी, जिसके लिए सैफ को काफी तारीफें मिली थी. शाहिद करते हैं, “वह एक शानदार कैरेक्टर था, काश मुझे स्पेशली से विशाल सर के साथ उस भूमिका को निभाने का अवसर मिलता.”

Shahid Kapoor, Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Marriage, Shahid Kapoor on Alia and Ranbir's wedding, शाहिद कपूर, जर्सी, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी, Shahid Kapoor Jersey

शाहिद की फिल्म ‘जर्सी’ आज रिलीज हो रही है. (Instagram/shahidkapoor)

रणबीर कपूर की चाहिए विरासत
रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के बारे में बात करते हुए, शाहिद ने कबूल किया था कि वह उनकी विरासत हासिल करना चाहते थे. शाहिद ने कहा था, “मुझे लगता है कि उनके पीछे उनकी विरासत है, जिस परिवार में उनका जन्म हुआ है और जो विशेषाधिकार उन्हें इतने महान लोगों के आसपास बातचीत करने और बड़े होने का था.” उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि यह एक बहुत ही खास चीज है, इस तरह के परिवार में पैदा होना बहुत भाग्यशाली है.

Tags: Jersey, Ranbir kapoor, Saif ali khan, Shahid kapoor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर