जाह्नवी कपूर से हुई अक्षय कुमार की भिड़ंत, किसको पड़ेगा मंहगा?

जाह्नवी कपूर से हुई अक्षय कुमार की भिड़ंत, किसको पड़ेगा मंहगा?
अक्षय कुमार और जाह्नवी कपूर.

कोरोना वारयस प्रकोप के चलते अभी सिनेमाघर कब खुलेंगे, इस बात को लेकर कोई अंतिम फैसला होते नजर नहीं आ रहा है. इसी के चलते कई फिल्में अब सीधे ओटीटी पर टक्कर के लिए तैयार हैं.

  • Share this:
मुंबई. बड़ी स्टारकास्ट और बड़े बजट की फिल्मों का क्लैश अब तक सिनेमाघरों मे ही होता था लेकिन अब यह ओटीटी प्लेटफार्म पर भी देखने को मिलेगा. कोरोना की वजह से मार्च से फिल्मों की थियेटर्स में रिलीज बंद हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर फिल्मों को रिलीज किया जा रहा है. ऐसे में अब आने वाले दिनों में यहां भी टक्कर दिखे तो आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए. पहला मुकाबला आने वाले स्वतंत्रता दिवस वाले सप्ताह में नजर आएगा. 12 अगस्त को

जाह्नवी कपूर की कारगिल की पृष्ठभूमि पर बनी उनकी फिल्म गुंजन सक्सेना नेटफ्लीक्स पर रिलीज होने जा रही है. वहीं इसी हफ्ते में अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब भी आने वाली है. इसे डिज्नी+हॉटस्टार रिलीज करेगा. हालांकि अभी तक उन्होंने औपचारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन जानकारों के अनुसार जाह्नवी की 'गुंजन सक्सेना' और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)-किआरा आडवाणी (Kiara Advani) की 'लक्ष्मी बॉम्ब (Laxi Bomb)' स्वतंत्रता दिवस सप्ताह में आमने-सामने रहेंगी. अभी तक ओटीटी पर ऐसा नहीं हुआ है कि दो चर्चित सितारों वाली फिल्में आमने-सामने पड़ी हों.
यह भी पढ़ेंः अनुपम खेर ने बताया अपनी कोरोना पॉजिटिव मां की सेहत का हाल, शेयर की ये फोटो


कोरोना के चलते निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने में लगे हैं. गुलाबो सिताबो और घूमकेतु की रिलीज के बाद फिल्मों की लिस्ट लंबी है जो ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होंगी. ऐसे मे क्लैश होना स्वाभाविक है. आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की सड़क-2, कुणाल केमु की लुटकेस और अजय देवगन की भुज उन्हीं फिल्मों मे से है. जो कम समय में एक-दूसरे के नजदीक रिलीज होंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज