शूटिंग पूरी होने के बाद किससे मिलने पहुंचे जाह्नवी और ईशान

श्रीदेवी की बेटी और शाहिद के भाई के डेब्यू के अलावा इस फिल्म का खासियत यह है कि करन जोहर एक और यंग जनरेशन की जोड़ी को लॉन्च करने जा रहे हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 2:27 PM IST
शूटिंग पूरी होने के बाद किससे मिलने पहुंचे जाह्नवी और ईशान
ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: April 17, 2018, 2:27 PM IST


जाह्नवी कपूर के बालीवुड डेब्यू का इंतजार बॉलीवुड के साथ-साथ श्रीदेवी को भी बेसब्री से था. लेकिन किस्मत को यह मंजूर नहीं था और फिल्म की शूटिंग के दौरान ही श्रीदेवी के निधन की खबर ने पूरे बालीवुड के साथ साथ पूरे देश को हिला दिया. इस खबर का असर उनके परिवार पर तो पड़ा ही लेकिन सबसे ज्यादा सदमे में थी श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर, असल में जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी के सबसे ज्यादा करीब थीं. यहां तक कि श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्नवी के बालीवुड डेब्यू, उनके लुक और स्टाइल तक का खास ख्याल रखती थीं.

मां के जाने के बाद जाह्नवी खुद को संभाल नहीं पा रही थीं. हलांकि खबरें तो यह भी थीं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान करन जोहर ने इमोशनली जाह्नवी को बहुत संभाला और उनका सेट पर खास ख्याल रखा और अब श्रीदेवी और कपूर परिवार के चाहनें वालो के लिए एक अच्छी खबर यह है कि इस फिल्म की शूटिंग अब पूरी हो चुकी है. शूटिंग रैपअप के बाद जाह्नवी  कपूर और उनके अपोजिट  लीड रोल में नजर आने वाले ईशान खट्टर की तस्वीर आई है.

श्रीदेवी की बेटी और शाहिद के भाई के डेब्यू के अलावा इस फिल्म का खासियत यह है कि करन जोहर एक और यंग जनरेशन की जोड़ी को लॉन्च करने जा रहे हैं. तो जाहिर है फिल्म को लेकर  इंडट्री में हलचल रहना लाजिमी है.

पाकिस्तान में हैं इन सितारों के डुप्लिकेट-


IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर