लाइव टीवी

दो हाउस हेल्प निकले कोरोना पॉजिटिव, अब आई जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट!

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 11:18 AM IST
दो हाउस हेल्प निकले कोरोना पॉजिटिव, अब आई जाह्नवी, खुशी और बोनी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट!
जाह्नवी कपूर, बोनी कपूर और खुशी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

बोनी कपूर (Boney Kapoor) और उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) के बारे में जानकारी सामने आई है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों देश कोरोना वायरस (Coronavirus) नाम की मुसीबत से जूझ रहा है. वहीं इस बीच बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) के घर से भी एक चौंकाने वाली खबर आई. बीते दिनों जानकारी मिली थी कि उनके घर पर काम करने वाला हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाया गया है. वहीं इसके बाद बोनी कपूर और उनकी दो बेटियों - जाह्नवी कपूर (Jhanvi Kapoor) और खुशी कपूर (Khushi Kapoor) समेत घर के सभी 6-7 हाउस हेल्प (House Help) का कोरोना टेस्ट कराया गया था. जिसके बाद सामने आया है कि उनके घर पर दो और काम करने वाले लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब इसके साथ ही बोनी कपूर, जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट (Corona Test Report) आ गई है.

दरअसल, हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि बोनी कपूर के लोखंडवाला के ग्रीन एकर्स कॉम्पलेक्स स्थित घर में उनका एक घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वहीं अब एबीपी की एक रिपोर्ट की मानें तो उनके दो और घरेलू नौकर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं जबकि बोनी, जाह्नवी और खुशी कपूर इस बीमारी से संक्रमित नहीं हुए हैं और पूरी तरह से सुरक्षित हैं.

इस रिपोर्ट में विश्वस्त छसूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पहले हाउस हेल्प के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बोनी कपूर और उनकी दो बेटियों - जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर समेत घर के सभी 6-7 नौकरों का कोरोना टेस्ट कराया गया था. अब इन सबके टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है. इसमें सामने आया है कि बोनी, जाह्नवी और खुशी कपूर कोरोना निगेटिव हैं लेकिन घर के दो और हाउस हेल्प कोरोना पॉजिटिव निकले हैं.



वहीं इस रिपोर्ट्स में सूत्र के हवाले से ही खुलासा किया गया है कि बोनी कपूर के घर से कोरोना पॉजिटिव मिले लोगों में कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे थे. इससे पहले बोनी कपूर ने खुद बयान जारी करते हुए बताया था कि वो और उनकी दोनों बेटियां सुरक्षित हैं और इस मुश्किल समय में हर तरह की सावधानी बरत रहे हैं.



ये भी पढ़ें :- बिटिया को विदा करते हुए फूट-फूट कर रोए धर्मेंद्र, ईशा देओल ने शेयर किया वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 10:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading