• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जाह्नवी कपूर पैपराजी से बचने के लिए गाड़ी के डिक्की में छुप जाती थीं, पढ़िए एक्ट्रेस से जुड़ा रोचक किस्सा

जाह्नवी कपूर पैपराजी से बचने के लिए गाड़ी के डिक्की में छुप जाती थीं, पढ़िए एक्ट्रेस से जुड़ा रोचक किस्सा

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया कि वह पपराज़ी से बचने के लिए क्या-क्या करती थीं. साभार: @JanhviKapoor instagram

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बताया कि वह पपराज़ी से बचने के लिए क्या-क्या करती थीं. साभार: @JanhviKapoor instagram

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत जल्द 'स्टार वर्सेस फ़ूड' (Star vs Food) के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में दिखाई देने वाली हैं. इस दौरान जाह्नवी ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ मजेदार कहानियाँ शेयर कीं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह पपराज़ी से बचने के लिए क्या-क्या करती थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) बहुत जल्द ‘स्टार वर्सेस फ़ूड’ (Star vs Food) के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में दिखाई देने वाली हैं. इस दौरान जाह्नवी ने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ मजेदार कहानियाँ शेयर कीं. एक्ट्रेस ने बताया कि वह पपराज़ी से बचने के लिए क्या-क्या करती थीं. जाह्नवी कहती हैं कि वह पपराजी से बचने के लिए अपने गाड़ी के डिक्की में छुप जाती थीं. इस शो में जाह्नवी कपूर अपने दोस्तों के लिए कोरियन फूड बनाने वाली हैं. इनके साथ एक ट्रेन्ड शेफ भी नजर आएंगे.

    खाना खत्म होने के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने अपने दोस्त और ट्रेनर नम्रता पुरोहित (Namrata Purohit) को कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए. पहले नम्रता ने बताया कि एक बार जाह्नवी कपूर जिम से बाहर निकल रही थीं और वह नहीं चाहती थीं कि पैपराजी उन्हें क्लिक करे. ऐसे में वह गाड़ी की डिक्की में छिप गईं. इस पर जाह्नवी ने कहा कि असल में वह उस दिन जिम नहीं आना चाहती थीं, वह घर पर थकी हुई महसूस कर रही थीं. वह नहीं चाहती थी कि पपराजी उन्हें क्लिक करें.

    जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने आगे कहा कि उस दिन पैपराजी को खराब महसूस हुआ होगा. वह अपने हमारे लिए इतना काम करते हैं. वे सभी हमारा पीछा बाइक पर कर रहे थे. इसके बाद हमें एक खराब लोकेशन पर रुकना पड़ा और क्या आपको पता है कि मुझे अपनी गाड़ी की डिक्की में कितनी बार छिपना पड़ा? बहुत बार. मेरी गाड़ी में हमेशा एक कंबल (blanket) होता है. यह कंबल मैं तब इस्तेमाल करती हूं जब मुझे वहां जाना पड़ता है जहां मुझे नहीं होना चाहिए और जिसके साथ नहीं होना चाहिए, तब.

    ‘स्टार वर्सेज फ़ूड’ (Star vs Food) का नया सीज़न 8 सितंबर को डिस्कवरी+ पर प्रीमियर होगा, और इसमें जाह्नवी कपूर के चाचा अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी मेहमानों में से एक होंगे. अन्य मेहमानों में अनन्या पांडे, बादशाह और जाकिर खान शामिल हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज