होम /न्यूज /मनोरंजन /Jiah Khan Suicide Case: राबिया खान ने CBI ऑफिसर पर लगाया बयान बदलने का आरोप, वकील की जिरह से हुईं आहत

Jiah Khan Suicide Case: राबिया खान ने CBI ऑफिसर पर लगाया बयान बदलने का आरोप, वकील की जिरह से हुईं आहत

जिया खान सुसाइड केस में सोमवार को सुनवाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @jiah_khan_page)

जिया खान सुसाइड केस में सोमवार को सुनवाई हुई. (फोटो साभारः Instagram @jiah_khan_page)

Jiah Khan Suicide Case: दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान की मां राबिया खान ने सोमवार को हुई सुनवाई में कहा कि एक सीबीआई ऑफिसर न ...अधिक पढ़ें

Jiah Khan Suicide Case: एक्ट्रेस जिया खान की कथित आत्महत्या की गवाह राबिया खान ने सोमवार को विशेष अदालत में कहा कि सीबीआई ने 2014 में उनके द्वारा दिए गए बयान को एडिट (बदल) किया था. राबिया खान दिवंगत जिया की मां हैं. जिया ने जून 2013 में कथित तौर पर आत्महत्या की थी. जिया की मां राबिया ने एक्टर सूरज पंचोली पर जिया को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. सोमवार को हुई सुनवाई में, राबिया से जिरह करते हुए सूरज के वकील प्रशांत पाटिल ने पूछा, “आपने सीबीआई के सामने कहा था कि जुहू पुलिस ने आपको आपका बयान दिखाया था, जिसे आपने देखा और क्या यह सही था?”

राबिया खान ने जवाब दिया कि उन्होंने ऐसा नहीं कहा था. राबिया ने कहा कि उन्होंने सीबीआई को 26 पन्नों का बयान दिया था और इसे एक सीबीआई ऑफिसर ने बदल दिया था. राबिया ने कहा, “उन्होंने इसमें अपना बयान जोड़ा दिया. यह भाग इसमें सही नहीं बताया गया है. शुरुआत सही है. मैंने एक बयान लिखा और उसे ईमेल से भेजा और उन्होंने डाल दिया. मैंने यह नहीं कहा है कि बयान मुझे पढ़कर सुनाया गया है और यह सही है.”

वकील की जिरह से आहत हुईं राबिया

प्रशांत पाटिल ने राबिया खान से उन घटनाओं के बारे में भी पूछा जो कथित तौर पर जिया के साथ किशोर अवस्था में हुई थीं. इसके बाद पाटिल ने कहा कि जिया के साथ किशोर अवस्था में हुई घटनाओं की वजह से वह ट्रॉमा में थी. राबिया ने वकील की इस बात का खंडन किया और कहा कि ऐसा बोलकर वह उनकी भावनाओं को आहत कर रहे हैं.

जिया ने सुसाइड की, ये साबित करने के लिए पुलिस-CBI सबूत नहीं जुटा पाएः एक्ट्रेस की मां

राबिया से पर्सनल लाइफ और जिया के बचपन के बारे में पूछाताछ

इस बीच, राबिया खान ने कहा कि वह आत्महत्या में इस्तेमाल किए गए कथित दुपट्टे की फिर से जांच करने के लिए एक याचिका दायर करना चाहती थी. उन्होंने कहा कि वह ठीक नहीं थी और उन्होंने इसे सही से नहीं देखा था. सूरज के वकील ने इस तरह की मांग का विरोध किया. पाटिल ने राबिया द्वारा दायर विभिन्न मुकदमों और याचिका, उनके निजी जीवन, उनके फिल्मी करियर, विवाह, जिया के बचपन और उनके पिता के साथ उनके संबंधों के बारे में कई सवाल किए.

अगले हफ्ते होगी सुनवाई

राबिया खान ने कहा कि साल 2013 में सूरज की जमानत पर सुनवाई के दौरान जो वकील उनका केस लड़ रहा था, वह फर्जी था. उन्होंने कहा, “मुझे इसके बारे में बाद में पता चला. उस वकील ने अपनी आत्मा बेच दी.” अब मामले की सुनवाई अगले हफ्ते होगी. जबकि राबिया की जिरह इसके बाद किसी और दिन के लिए स्थगित कर दी गई है.

Tags: Jiah khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें