अपना शहर चुनें

States

19 सालों में इतना बदल गए हैं शाहरुख-काजोल के ऑनस्क्रीन बेटे जिबरान खान, K3G के कृष को नहीं पहचान पाएंगे आप

photo credit: instagram/@jibraan.khan
photo credit: instagram/@jibraan.khan

कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhi Gham) में जिबरान खान (Jibraan Khan) ने काजोल और शाहरुख (Shah Rukh Khan) के बेटे का रोल अदा किया था. फिल्म में उन्हें काफी पसंद किया गया था. फिल्म में छोटे से बच्चे के रोल में नजर आए जिबरान अब 27 साल के हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 12:01 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड में जब भी किसी हिट और यादगार फिल्म का जिक्र होता है, उनमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और काजोल (Kajol) की 'कभी खुशी कभी गम' का नाम जरूर लिया जाता है. 'कभी खुशी कभी गम (Kabhi Khushi Kabhie Gham)' की हिंदी सिनेमा में खास जगह है. यह मल्टीस्टारर फिल्म बॉलीवुड फिल्मों के दर्शकों की फेवरेट फिल्म्स में से एक है. आज भी जब कभी यह फिल्म आती है, लोग परिवार के साथ इसे देखने बैठ जाते हैं. फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, करीना कपूर और रानी मुखर्जी जैसे स्टार्स नजर आए थे.

इस फिल्म में एक और कलाकार था, जिसे अब पहचानना बेहद मुश्किल हो गया है. क्योंकि, इस कलाकार ने फिल्म में बाल कलाकार के तौर पर काम किया था. ये कलाकार हैं, फिल्म में शाहरुख खान और काजोल के बेटे बने जिबरान खान (Jibraan Khan). जिन्होंने फिल्म में 'कृष' का किरदार निभाया था. फिल्म में 'कृष' का किरदार निभाने वाले जिबरान खान अब 27 साल के हो चुके हैं. उन्होंने बीते 4 दिसंबर को ही अपना 27वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है.
2001 में आई कभी खुशी कभी गम में मासूम से दिखने वाले जिबरान अब बेहद हैंडसम दिखने लगे हैं. जिबरान की पर्सनेलिटी काफी बदल चुकी है. बता दें, जिबरान का 'महाभारत' के 'अर्जुन' फिरोज खान से खास नाता है. जिबरान, अर्जुन फिरोज खान के बेटे हैं.


वर्कफ्रंट की बात करें तो जिबरान जल्द ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में नजर आने वाले हैं. करण जौहर की फिल्म में जिबरान चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर बने हैं, इसके अलावा वह फिल्म में दिखाई भी देंगे. जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज