लाइव टीवी

JNU हिंसा: विशाल भारद्वाज ने कविता के जरिये साधा निशाना, बोले- जैसा सोचा था तुम...

News18Hindi
Updated: January 7, 2020, 10:46 AM IST
JNU हिंसा: विशाल भारद्वाज ने कविता के जरिये साधा निशाना, बोले- जैसा सोचा था तुम...
विशाल भारद्वाज ने जेएनयू हिंसा पर पढ़ी कविता

जेएनयू कैंपस (JNU Campus) के अंदर हुई हिंसा (JNU Violence) के विरोध में अब बॉलीवुड सितारे भी उतर आए हैं. इसे लेकर निर्देशक विशाल भरद्वाज ने (Vishal Bhardwaj Poetry On JNU Violence) इस पर एक कविता पढ़ी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 7, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी कैंपस (JNU Campus) में मारपीट और हिंसा (JNU Violence) का देश भर में विरोध हो रहा है. रविवार की रात को जेएनयू में कुछ नकाबपोश लोग हाथ में डंडे और रॉड लिए घुसे और अध्यापकों तथा छात्रों पर हमला किया और संपत्ति को नुकसान पहुंचाया. वहीं इस हिंसा के विरोध में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी उतर आए हैं. मुंबई स्थित गेटवे ऑफ इंडिया पर कई सेलेब्रिटीज प्रदर्शन करते दिखे. वहीं इस बीच जाने-माने फिल्म डायरेक्टर विशाल भारद्वाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, (Vishal Bhardwaj Poetry On JNU Violence) जिसमें वो प्रदर्शन के दौरान एक कविता पढ़ते नजर आ रहे हैं.

जेएनयू हिंसा को लेकर फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने कविता पढ़ी. इस कविता के कुछ अंश उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट के जरिए शेयर भी किए हैं. इस कविता के बोल हैं- 'हम मायूस नहीं हैं, हम हैरान नहीं, जैसा सोचा था तुम वैसे ही निकले'.

विशाल भारद्वाज इस कविता के जरिए भावुक अंदाज में अपना विरोध दर्ज करवाया है और इसे पढ़ते हुए उनका वीडियो जबरदस्त वायरल भी हो रहा है. जिसे यूट्यूब चैनल मोजो स्टोरी ने शेयर किया है. यहां देखें ये वीडियो-



विशाल भारद्वाज ने कविता के अंश ट्विटर पर शेयर करते हुए सवाल किया- 'इस तरह कानून की धज्जियां उड़ाने के लिए कौन जवाबदेह है?' विशाल भारद्वाज की इस कविता को खूब पसंद किया जा रहा है. उनके ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट से अब तक इसे हजारों लोग शेयर कर चुके हैं.



बता दें कि इससे पहले जेएनयू में हुए हमले को अनिल कपूर, आलिया भट्ट, राजकुमार राव, ट्विंकल खन्ना, अनुराग कश्यप और सोनम कपूर आहूजा जैसी फिल्म उद्योग की हस्तियों ने 'डरावना', 'दुखद' और 'निर्दयी' बताया है. उन्होंने हमलावरों को कानून के शिकंजे में लाने की मांग भी की है. जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ देश के कई हिस्सों में जबरदस्त प्रदर्शन का सिलसिला अब तक जारी है.

ये भी पढ़ें- तलाक के बाद भी नहीं टूटा रिश्ता, पूर्व पत्नी के साथ कुछ इस अंदाज में दिखे ऋतिक रोशन 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2020, 10:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर