Home /News /entertainment /

john abraham and anurag kashyap to be come together for ayyappanum koshiyum hindi remake report

जॉन अब्राहम ने अनुराग कश्यप से मिलाया हाथ? जानिए किस फिल्म से 15 साल बाद डायरेक्टर संग मचाएंगे धूम

'अय्यप्पनम कोशियुम' रीमेक के लिए जॉन अब्राहम ने अनुराग कश्यप से मिलाया हाथ (फोटो साभार इंस्टाग्राम (@thejohnabraham/anuragkashyap10)

'अय्यप्पनम कोशियुम' रीमेक के लिए जॉन अब्राहम ने अनुराग कश्यप से मिलाया हाथ (फोटो साभार इंस्टाग्राम (@thejohnabraham/anuragkashyap10)

जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns) को प्रमोट कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी हैं. इसी बीच जॉन अब्राहम की एक अन्य नई फिल्म को लेकर एक अपडेट्स आया है.

अधिक पढ़ें ...

जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ (Ek Villain Returns) 29 जुलाई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इसी बीच एक्टर ने एक बिग फिल्म के लिए अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) संग हाथ मिलाया है. मीडिया रिपोट्स की मानें तो जॉन अब्राहम 15 साल बाद एक बार फिर से डायरेक्टर अनुराग कश्यप काम करते हुए देखे जाएंगे. बता दें कि इससे पहले अनुराग कश्यप और जॉन अब्राहम की जोड़ी साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘नो स्मोकिंग’ में देखी जा चुकी है.

‘पीपिंग मून’ की रिपोर्ट के मुताबिक, भले ही जॉन अब्राहम की फिल्म ‘अटैक’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई, लेकिन वह एक के बाद एक फिल्म करने के लिए तैयार हैं. वह आने वाले दो सालों तक खुद को लगभग 6 फिल्मों के लिए बांध चुके हैं. वह जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे.

‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के लिए मिलाया हाथ?
रिपोर्ट में आगे सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि जॉन अब्राहम साउथ की रीमेक ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ लिए अनुराग कश्यप संग हाथ मिलाया है. दोनों जल्द ही साउथ फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के रीमेक में साथ काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अर्जुन कपूर भी देखे जाएंगे.
बता दें कि ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ रीमेक को लेकर जॉन अब्राहम लंबे समय से खबरों में छाए हुए हैं. पहले खबर थी कि इस फिल्म को जॉन अब्राहम, डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ करने वाले है. अगर सब कुछ ठीक रहा होता तो, इस फिल्म शूटिंग जनवरी में शुरू कर दी गई होती.

अनुराग कश्यप से है काफी उम्मीदें
रिपोर्ट के अनुसार, जॉन अब्राहम उनके साथ इस स्क्रिप्ट काम नहीं करना चाहते थे क्योंकि जॉन अब्राहम एक नई सोच और नया नजारिया चाहते थे. ऐसे में उन्हें अनुराग कश्यप बेहतर लगे और इसलिए उन्होंने अनुराग से संपर्क किया. बताया जा रहा है कि अगर अनुराग के निर्देशन में फिल्म बनेगी तो, इसमें एक नए जोनर के साथ देसी और कॉमर्शियल टच देखने को मिलेगा, जो जॉन चाहते थे.

‘एक विलेन रिटर्न्स’ रिलीज के लिए है तैयार
अब बात करते हैं जॉन अब्राहम रिलीज होने जा रही ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की तो, फिल्म एक विलन की सीक्वल है. इस फिल्म के निर्माता मोहित सूरी ही है, जिन्होंने एक विलन का भी निर्देशन किया है. यह साल 2014 में रिलीज हुई थी. ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिशा पटानी (Disha Patani) भी हैं. यह 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.

Tags: Anurag Kashyap, John abraham

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर