शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग, सेट पर साथ नजर आए जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी

जॉन अब्राहम और दिशा पटानी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. (Instagram @Viralbhayani)

जॉन अब्राहम और दिशा पटानी ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. (Instagram @Viralbhayani)

मुंबई में शुरू हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) की शूटिंग के सेट पर जहां जॉन अब्राहम कैजुअल लुक में नजर आये तो वहीं दिशा पटानी (Disha Patani) रेड कलर की ड्रेस में दिखीं. एकता कपूर इस फिल्म को निर्माण कर रही हैं और फिल्म अगले साल 11 फरवरी को 2022 में रिलीज होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 9:03 AM IST
  • Share this:
मुंबई. साल 2014 में आई मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन’ का सीक्वल पार्ट 'एक विलेन रिटर्न्स' (Ek Villain Returns) जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गयी है. फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) के साथ दिशा पटानी, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और तारा सुतारिया नजर आएंगे. एकता कपूर इस फिल्म को निर्माण कर रही हैं और फिल्म अगले साल 11 फरवरी को 2022 में रिलीज होगी. इसी बीच फिल्म की शूटिंग से जॉन अब्राहम और दिशा पटानी की फोटोज वायरल हो रही हैं.

मुंबई में शुरू हुई फिल्म की शूटिंग के सेट पर जहां जॉन अब्राहम कैजुअल लुक में नजर आये तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी रेड कलर की ड्रेस में दिखीं. दोनों की ये फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस का फिल्म के लिए उत्साह बढ़ा रही हैं.

जॉन अब्राहम, John Abraham, Disha Patani, Ek Villain Returns, Mumbai, Bollywood
फिल्म में दिशा पटानी के साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया नजर आएंगे. (Viral Bhayani)


कुछ दिन पहले एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की शूटिंग से फोटो पोस्ट की थी. दिशा इस फोटो में एक हूडी में दिख रही हैं और उस पर 'एक विलेन रिटर्न्स' लिखा हुआ दिख रहा है. दिशा ने पोस्ट का कैप्शन देते हुए लिखा कि शूटिंग शुरू हो गयी है. दिशा के अलावा एक्टर अर्जुन कपूर ने भी फिल्म के बारे में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए लिखा था कि इस कहानी का हीरो, विलेन है.
बता दें कि मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘एक विलेन’ 2014 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. इसके साथ ही फिल्म के गाने आज भी दर्शकों के जुबां पर है. दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान के साथ ‘राधे’ में नजर आएंगी. वहीं जॉन अब्राहम की 'मुंबई सागा' रिलीज हो गयी है. इस साल जॉन की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की टक्कर 'राधे' से होने जा रही है. सलमान की ईद रिलीज के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म भी रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज