Home /News /entertainment /

ओटीटी पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर एक्शन ड्रामा 'मुम्बई सागा'

ओटीटी पर रिलीज हुई जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी स्टारर एक्शन ड्रामा 'मुम्बई सागा'

भारत में और 240 देशों में अमेजन का सब्सक्रिप्शन रखने वाले यूजर्स अब इस फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं.

भारत में और 240 देशों में अमेजन का सब्सक्रिप्शन रखने वाले यूजर्स अब इस फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं.

अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की थी. भारत में और 240 देशों में अमेजन का सब्सक्रिप्शन रखने वाले यूजर्स अब इस फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...
    मुंबई. देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पिछले साल 2020 में इकोनॉमी को बहुत नुकसान पहुंचा था. इकोनॉमी के कई सेक्टर्स के साथ फिल्म इंडस्ट्री को भी हजारों करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा था. इस साल भी मार्च से देश में कोरोना वायरस की दूसरी वेव तेजी से बढ़ती जा रही है.

    इस दूसरी वेव ने भी महाराष्ट्र को बुरी तरह प्रभावित किया है. इसके कारण प्रदेश में फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई है. प्रोड्यूसर अब अपनी फिल्मों को थिएटर में रिलीज नहीं कर रहे हैं. मजबूरी में प्रोड्यूसर्स अपनी फिल्मों को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं. संजय गुप्ता निर्देशित यह फिल्म 19 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने इस आगामी एक्शन थ्रिलर में पहली बार एक साथ काम किया है.

    अमेजन प्राइम वीडियो ने सोमवार को एक्शन ड्रामा 'मुंबई सागा' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा कर दी थी. भारत में और 240 देशों और क्षेत्रों में इस प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन रखने वाले यूजर्स अब से इस फिल्म को स्ट्रीम कर सकते हैं.

    इन दोनों कलाकारों के अलावा, फिल्म में काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, रोहित रॉय, अंजना सुखानी और गुलशन ग्रोवर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में जॉन गैंगस्टर के रोल में हैं, जो बॉम्बे पर राज करने की महत्वाकांक्षा रखता है जबकि इमरान हाशमी ऐसे पुलिस वाले के रोल में हैं जो जॉन को मारना चाहता है क्योंकि जॉन को मारने वाले को 10 करोड़ रुपए की प्राइज मनी मिलेगी.

    'मुंबई सागा' को 19 मार्च को थिएटर में रिलीज किया गया था. इस दौरान कुछ प्रतिबंधों के साथ थिएटर में फिल्म दिखाने की अनुमति थी, लेकिन प्रतिबंधों के कारण फिल्म के व्यवसाय पर बहुत बुरा प्रभाव पड़ा. थिएटर पर फिल्म 'मुंबई सागा' अब तक 12 करोड़ 82 लाख रुपया कमा चुकी है.undefined

    Tags: Emraan hashmi, John abraham, Mumbai Saga

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर