BOX OFFICE पर जॉन और इमरान का चला जादू, 2 दिन में 'मुंबई सागा' ने बटोर लिए करोड़ों रुपए

जॉन अब्राहम ने हाल ही में खुलासा किया था कि वे ओटीटी प्लेटफार्मों की जगह थिएटर में फिल्म देखने को प्राथमिकता देते हैं.

जॉन अब्राहम ने हाल ही में खुलासा किया था कि वे ओटीटी प्लेटफार्मों की जगह थिएटर में फिल्म देखने को प्राथमिकता देते हैं.

बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'मुंबई सागा' (Mumbai Saga) ने शनिवार तक 2.25 से 2.50 करोड़ रुपए की इनकम कर ली है. इस बीच, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि संजय गुप्ता की इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 2.83 करोड़ रुपए की कमाई की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 4:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के कारण लगाए गए राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण लंबे समय बाद कोई एक्शन फिल्म थिएटर में लगी है. जॉन अब्राहम (John Abraham) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) स्टारर गैंगेस्टर ड्रामा ‘मुंबई सागा (Mumbai Saga)’ को दर्शकों ने अपना जबर्दस्त प्यार दिया है. अचानक कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण सिनेमाघरों को केवल 50% सीटों के साथ चलाने की अनुमति है. इसके बावजूद फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर उत्साहजनक रिस्पांस मिला है.

बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई सागा ने शनिवार तक  2.25 से 2.50 करोड़ रुपए की इनकम कर ली है. इस बीच, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि संजय गुप्ता की इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 2.83 करोड़ रुपए की कमाई की है. लेटेस्ट आंकड़े की बात करें तो फिल्म का कुल कलेक्शन अब तक लगभग 5.22-5.25 करोड़ रुपये है, जो शहर में बढ़ते कोरोना मामलों की संख्या के कारण महाराष्ट्र सरकार द्वारा सेफ्टी को इनश्योर करने के लिए लगाए गए बैन के कारण लगभग 25% की गिरावट का संकेत दे रहा है.

जॉन अब्राहम ने हाल ही में खुलासा किया था कि वे ओटीटी प्लेटफार्मों की जगह थिएटर में फिल्म देखने को प्राथमिकता देते हैं. उन्होंने पीटीआई को बताया था कि, ‘फिल्म इंडस्ट्री के लिए सिनेमाघरों के मालिकों में विश्वास जगाना महत्वपूर्ण है क्योंकि वे अपने सिनेमाघरों को Covid-19 के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खोल रहे हैं, ताकि दर्शक एक बार फिर थिएटर में कम्युनिटी के साथ फिल्म देखने को एन्जॉय कर सकें.’ जॉन ने आगे कहा कि, ‘मुझे अधिक लोगों तक पहुंचने में सफल होना पसंद है. मैं चाहता हूं कि दर्शकों को बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखने का अनुभव मिल सके. हमने फिल्मों में बड़े पर्दे, हीरोइज्म के सेंस को खो दिया था और 'मुंबई सागा' इन दोनों को वापस लाएगी.

जॉन ने गैंगस्टर ड्रामा 'मुंबई सागा' में एक नए एक्शन अवतार में वापसी की है. वे कहते हैं, उनके लिए एक एक्शन सीन करना, एक आइटम सॉन्ग करने जैसा है. इसके आगे उन्होंने कहा कि, उन्हें मास-ओरिएंटेड फिल्मों में काम करना पसंद है क्योंकि मास ऑडियंस ने उनके करियर को आकार दिया है. जॉन ने कहा, ‘कुछ अभिनेताओं को नृत्य करना पसंद है. मेरे लिए, एक्शन मेरा नृत्य है. यह आइटम सॉन्ग की तरह है.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज