बाटला हाउस एनकाउंटर केस की याद दिला रहा है ये वीडियो

जॉन की इस फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 12:17 PM IST
बाटला हाउस एनकाउंटर केस की याद दिला रहा है ये वीडियो
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम.
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 12:17 PM IST
पहले टीजर के बाद जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' का दूसरा टीज़र रिलीज किया गया है. यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिद्दीन के खिलाफ हुए एक ऑपरेशन के बारे में है. जॉन की इस फिल्म का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले की भूमिका में हैं. खबरों के मुताबिक संजीव कुमार यादव नाम के पुलिस वाले के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

गौरतलब है कि ये फिल्म दिल्ली के चर्चित ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ पर आधारित है, जिसे आधिकारिक तौर पर ‘ऑपरेशन बाटला हाउस’ के नाम से जाना जाता है. इस घटना में 19 सितम्बर 2008 को दिल्ली के जामिया नगर में स्थित बाटला हाउस में इंडियन मुजाहेदीन के आतंकवादियों के खिलाफ पुलिस कार्यवाही की गई थी.

देखा जाए तो जॉन भी अक्षय कुमार की राह पर चलते हुए पूरी तरह से सब्जेक्टिव फिल्मों की तरफ मुड़ गए हैं. उनकी फिल्म परमाणु भी राष्ट्रीय मुद्दे पर आधारित थी. इससे पहले वो प्रधानमन्त्री राजीव गांधी की हत्या के घटनाक्रम पर ‘मद्रास कैफ़े’ भी बना चुके हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Endless protests across the nation and endless accusations later, the search for the truth still continues. #BatlaHouse #BatlaHouseTrailerOn10thJuly @mrunalofficial2016 @nikkhiladvani @writish1 @tseries.official @its_bhushankumar @divyakhoslakumar #KrishanKumar @emmayentertainment @onlyemmay @madhubhojwani @johnabrahament @bakemycakefilms  @sandeep_leyzell @shobhnayadav @panorama_studios


A post shared by John Abraham (@thejohnabraham) on






‘एयरलिफ्ट’ का निर्देशन कर चुके निखिल आडवाणी इस फिल्म की कमान संभाल रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है जोकि 15 अगस्त तय की गई है, लेकिन इस तारीख पर सिर्फ जॉन अब्राहम ही नहीं बल्कि साऊथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'साहो' और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' भी रिलीज हो रही है. ऐसे में ये तीनों फिल्मों के टकराने पर कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा जमाएगा, ये देखने लायक होगा.

यह भी पढ़ें:

इस सिंगर ने डिप्रेशन में आकर की थी खुदकुशी की कोशिश
First published: July 8, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...