'बाटला हाउस' की रिलीज से पहले जॉन अब्राहम ने दिया ये बड़ा बयान

जॉन अब्राहम (John Abraham) की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकांउटर पर आधारित है.

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:02 PM IST
'बाटला हाउस' की रिलीज से पहले जॉन अब्राहम ने दिया ये बड़ा बयान
जॉन अब्राहम
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 8:02 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री धर्मनिरपेक्ष नहीं है. जॉन का कहना है कि इंडस्ट्री 100 प्रतिशत धर्मनिरपेक्ष नहीं है. यह दो गुटों में बटी हुई है और यही जिंदगी की सच्चाई है. मुंबई में अपनी आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' के प्रमोशन के दौरान एक इवेंट में मौजूद जॉन ने इस बारे में अपने विचार रखते हुए कहा कि समस्या यह है कि दुनिया दो गुटों में बटी हुई है. मेरी फिल्म में एक डायलॉग है, 'ऐसा नहीं है कि कोई एक समुदाय झेल रहा है, बल्कि पूरी दुनिया झेल रही है.'

जरुर पढ़ें: राष्ट्रीय फिल्म अवॉर्ड की घोषणा, 'अंधाधुन' को मिला सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म का अवॉर्ड

उन्होंने कहा कि डोनाल्ड ट्रम्प को देखिए, ब्रेक्जिट को देखिए, बोरिस जॉनसन को देखिए, दुनिया आज दो गुटों में बटी हुई है. आप इस संसार में रह रहे हैं, इसलिए आपको इसका सामना करना होगा. इसी के साथ मुझे यह भी लगता है कि यह सबसे अच्छा देश है और यह सबसे अच्छी इंडस्ट्री है. जॉन का यह भी मानना है कि सोशल मीडिया को गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि जो ट्रोल करते हैं, उनका चेहरा नहीं होता है.

जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकांउटर पर आधारित है. यह फिल्म 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' के साथ रिलीज हो रही है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में आपस में टकरा सकती हैं. इस बारे में जॉन ने कहा कि मेरे ख्याल से सबसे अच्छी बात यह है कि सच्ची घटनाओं पर आधारित दो फिल्में एक साथ एक ही दिन रिलीज हो रही हैं.

जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 में दिल्ली के बाटला हाउस एनकांउटर पर आधारित है.


उन्होंने कहा कि जहां तक बिजनेस की बात है तो अक्षय और मैं हम दोनों जानते हैं कि दोनों फिल्मों के पास बिजनेस का पर्याप्त मौका है. मेरा मानना है कि यह दर्शकों के लिए एक बेहद ही खास दिन है, वे विजेता हैं क्योंकि उनके पास दो बेहद अच्छी फिल्मों में से किसी एक को चुनने का मौका है. बॉलीवुड में आजकल सच्ची घटनाओं पर बन रही फिल्मों के बारे में जॉन ने कहा कि बात चाहे 'आर्टिकल 15', 'सुपर 30' या 'उरी' की हो, मुझे लगता है कि हम अभी अच्छी कहानियां बता रहे हैं. मैं यकीन दिलाना चाहूंगा कि 'बाटला हाउस' उन असाधारण कहानियों में से एक है, जो बताई जा रही हैं.

जॉन के मुताबिक, मुझे नहीं लगता कि यह कोई ट्रेंड है. आपको वही करना चाहिए, जिस पर आप यकीन करते हैं. इसलिए यदि आप वास्तविक जीवन के किसी किरदार या घटना पर कहानी बनाना चाहते हैं, आप इसे बनाएं. अगर कोई काल्पनिक कहानी बताना चाहते हैं तो वही करें. सबकुछ चलता है. निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित 'बाटला हाउस' में मृणाल ठाकुर, रवि किशन और राजेश शर्मा भी मुख्य किरदारों में हैं. यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है.
Loading...

यह भी पढ़ें- आयुष्मान खुराना-विकी कौशल को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 8:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...