होम /न्यूज /मनोरंजन /जॉन अब्राहम स्टारर 'Attack' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले- 'बेहतरीन एक्शन हीरो...'

जॉन अब्राहम स्टारर 'Attack' का ट्रेलर हुआ रिलीज, फैंस बोले- 'बेहतरीन एक्शन हीरो...'

जॉन अब्राहम के फैंस फिल्म 'अटैक' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

जॉन अब्राहम के फैंस फिल्म 'अटैक' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) के फैंस फिल्म 'अटैक' (Attack Trailer Released) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं जो 1 अप्रैल को ...अधिक पढ़ें

जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ (Attack Trailer Released) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. जॉन अब्राहम ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है. फिल्म के नाम से ही जाहिर है कि यह एक एक्शन से भरपूर फिल्म है. फिल्म के ट्रेलर में जॉन का एक्शन अवतार नेटिजेंस को रोमांचित कर रहा है.

जॉन अब्राहम ने ‘अटैक’ का ट्रेलर करीब घंटे भर पहले शेयर किया है, जिस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक्टर ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रेडी. सेट. फायर! ‘अटैक’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है.’ एक्टर के फैंस ने कमेंट करके फिल्म को लेकर अपना रोमांच जाहिर किया है.

जॉन अब्राहम के एक्शन के लोग हुए दीवाने
जॉन के पोस्ट पर एक यूजर लिखता है, ‘कैरेक्टर की तो बात ही अलग है.’ नेटिजेंस ट्रेलर देखने के बाद तारीफ में ‘शानदार’, ‘आउटस्टैंडिंग’, ‘इंप्रेसिव’, ‘ओएमजी’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक अन्य फैन जॉन की तारीफ में लिखता है, ‘दुनिया के बेहतरीन एक्शन हीरो में से एक.’

‘अटैक’ 1 अप्रैल को होगी रिलीज
जॉन के फैंस ‘अटैक’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह हैं. यह फिल्म 1 अप्रैल को रिलीज होगी. वे मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे.

जॉन अब्राहम फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में थे बिजी
जॉन अब्राहम बीते दिनों स्पेन में फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग कर रहे थे. वे शूटिंग से लौट आए हैं. एक्टर को कल शुक्रवार 11 मार्च को मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी के साथ देखा गया था. एक इंस्टाग्राम लाइव में, दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह ने बताया था कि दीपिका जॉन के साथ स्पेन में एक गाने की शूटिंग कर रही थीं.

Tags: Attack, John abraham, Trailer

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें