जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ और 'मुंबई सागा' की शूटिंग टली

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ और 'मुंबई सागा' की शूटिंग टली
जॉन अब्राहम.

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2)’ और 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई है. अभी तक शूटिंग की अगली डेट फाइनल नहीं की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 28, 2020, 11:59 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की अगली फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2)’ और 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' की शूटिंग पोस्टपोन कर दी गई है. अभी तक शूटिंग की अगली डेट फाइनल नहीं की गई है. पहले इन फिल्मों की शूटिंग जून और जुलाई में करने की तैयारी थी. मीडिया में छपी खबरों के अनुसार अगस्त से लेकर अक्टूबर के बीच कभी भी दोनों ही फिल्मों की शूटिंग शुरू की जा सकती है.

फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ के डायरेक्टर मिलाप जावेरी ने एक न्यूज पोर्टल को बताया है कि लॉकडाउन में स्क्रिप्ट पर और काम किया गया है. नई स्क्रिप्ट के अनुसार फिल्म की शूटिंग अब लखनऊ में होगी. फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' एक ऐक्शन पैक्ड कॉप ड्रामा है, जिसे पहले मुंबई में शूट किया जाना था. जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म 'मुंबई सागा' अब मुबंई में ही शूट की जाएगी, पहले इसकी शूटिंग हैदराबाद में करने की योजना थी.

अब मुंबई में ही शूटिंग करने की योजना
'मुंबई सागा' की शूटिंग लोकेशन में बदलाव करने का असर फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ पर पड़ना तय माना जा रहा है क्योंकि इस फिल्म की 90 परसेंट शूटिंग हो चुकी है और पोस्ट प्रोडक्शन का भी बहुत काम हो चुका है. चूंकि 10 परसेंट की ही शूटिंग बची है जो कुछ ही दिन में हो जाएगी, इसलिए अब मुंबई में ही शूटिंग करने की योजना बनाई जा रही है.
संजय गुप्ता ने 'मुंबई सागा' के बारे में 'मिड डे' को बताया कि फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. हम रामोजी फिल्म सिटी नहीं जा रहे हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते केस की वजह अब कवर्ड कैंपस भी सुरक्षित नहीं हैं, इसलिए मुंबई में ही शूट करना ठीक होगा. हमारा लगभग 14 दिन का काम बचा है जिसे 15 अगस्त के बाद पूरा करना चाह रहे हैं.'



उन्होंने यह भी बताया 'जॉन अब्राहम, जैकी, इमरान हम सब हैदराबाद जाने के लिए तैयार थे लेकिन अब वहां जाने में भी रिस्क लग रहा रही है. जॉन को इस फिल्म का काम जल्द खत्म करना है जिससे वे अगली फिल्म का काम शुरू कर सकें. कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के कारण अब हम एक महीना और रुकेंगे. हम मिड अगस्त से शूटिंग की इजाजत लेने की कोशिश करेंगे. हम मेहबूब, एस्सल और फिल्म सिटी में से किसी एक स्टूडियो को चुनेंगे. परिस्थितियों के अनुसार हम तारीख बदल सकते हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading