Home /News /entertainment /

जॉन अब्राहम ने 3 साल में तीन गुना बढ़ाई अपनी फीस, जानें 'एक विलेन रिटर्न्स' के लिए कितने करोड़ लिए

जॉन अब्राहम ने 3 साल में तीन गुना बढ़ाई अपनी फीस, जानें 'एक विलेन रिटर्न्स' के लिए कितने करोड़ लिए

जॉन अब्राहम ने अपनी फीस तीन सालों मे तीन गुना तक बढ़ा दी है.Image Credit : Instagram/ thejohnabraham

जॉन अब्राहम ने अपनी फीस तीन सालों मे तीन गुना तक बढ़ा दी है.Image Credit : Instagram/ thejohnabraham

जॉन अब्राहम (John Abraham) की फीस को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके अनुसार अभिनेता ने बीते 3 सालों में अपनी फीस बढ़ा (John Abraham Fees) दी है. वह भी थोड़ी सी नहीं, बल्की 3 गुना. यही नहीं, अपनी नई फीस के साथ उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली है. जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ से ज्यादा फीस वसूली है. जॉन फिल्म के साथ ही अपनी फीस भी बढ़ाते जा रहे हैं. पहले उन्होंने बाटला हाउस के लिए सत्यमेव जयते 2 से ज्यादा फीस चार्ज की और उससे पहले उन्होंने सत्यमेव जयते 2 के लिए भी फीस बढ़ाई थी.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी दमदार फिटनेस के साथ हीशानदार एक्टिंग के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर एक्टिविटी पर नजर बनाए रखते हैं. उनकी फिल्में भी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती हैं. इस बीच जॉन अब्राहम की फीस को लेकर भी बड़ा खुलासा हुआ है. जिसके अनुसार अभिनेता ने बीते 3 सालों में अपनी फीस बढ़ा (John Abraham Fees) दी है. वह भी थोड़ी सी नहीं, बल्की 3 गुना.

यही नहीं, अपनी नई फीस के साथ उन्होंने एक फिल्म भी साइन कर ली है. जिसके लिए उन्होंने 20 करोड़ से ज्यादा फीस वसूली है. रिपोर्ट्स के अनुसार, जॉन अब्राहम ने मोहित सूरी की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ साइन की है, जिसके लिए वह 21 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. जॉन फिल्म के साथ ही अपनी फीस भी बढ़ाते जा रहे हैं. पहले उन्होंने बाटला हाउस के लिए सत्यमेव जयते 2 से ज्यादा फीस चार्ज की और उससे पहले उन्होंने सत्यमेव जयते 2 के लिए भी फीस बढ़ाई थी.

इसके पहले उन्होंने पठान के लिए फीस में इजाफा किया था और अब एक विलेन रिटर्न्स की फीस भी बढ़ा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जॉन अब्राहम ने आदित्य चोपड़ा की ‘पठान’ के लिए भी मोटी फीस ली है. इस फिल्म के लिए जॉन अब्राहम ने 20 करोड़ लिए है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 2018 के बाद वापसी कर रहे हैं. ऐसे में फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

ek villain returns, john abraham

एक विलेन रिटर्न्स इसी साल जुलाई में रिलीज होगी. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @mohitsuri)

बीते तीन साल में जॉन अब्राहम तीन गुना के लगभग फीस बढ़ा चुके हैं. जॉन 3 साल पहले तक 7 करोड़ फीस चार्ज कर रहे थे. कोरोना काल में बीते कुछ समय में जहां कई स्टार्स ने अपनी फीस में कटौती की है, वहीं जॉन लगातार अपनी फीस में बढ़ोतरी कर रहे हैं. एक विलेन रिटर्न्स इसी साल जुलाई 2022 में रिलीज होगी. जिसमें जॉन अब्राहम के साथ अर्जुन कपूर और दिशा पाटनी भी नजर आएंगे. इसका निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं. फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर एक विलेन का सीक्वल है.

Tags: Bollywood, Bollywood news, John abraham

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर