• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सोशल मीडिया पर शर्टलेस तस्वीर इसलिए नहीं शेयर करते जॉन अब्राहम!

सोशल मीडिया पर शर्टलेस तस्वीर इसलिए नहीं शेयर करते जॉन अब्राहम!

जॉन अब्राहम ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव क्यों नहीं रहते.

जॉन अब्राहम ने बताया कि वो सोशल मीडिया पर एक्टिव क्यों नहीं रहते.

सोशल मीडिया को लेकर ऐसी सोच रखते हैं बॉलीवुड के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham)

  • Share this:
    बॉलीवुड के एक्शन हीरो और हैंडसम हंक कहे जाने जाने अभिनेता जॉन अब्राहम, सोशल मीडिया से दूर ही रहते हैं. जॉन की फिल्मों की चर्चाएं तो खूब होती हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में लोग कम ही जानते हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि जॉन कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात करते ही नहीं हैं. आए दिनों सोशल मीडिया के जरिए न किसी बॉलीवुड सेलेब्रिटी की निजी जिंदगी के बारे में बातें खुलती रहती हैं. कभी गर्लफ्रेंड के बारे में पता चलता है तो कभी बोल्ड ग्लैमरस फोटोशूट देखने को मिलता है. वहीं जॉन इन सभी से काफी अलग दिखाई देते हैं.

    ऐसा नहीं है कि जॉन सोशल मीडिया पर नहीं हैं... इंस्टाग्राम पर उनके कई फैन पेज के साथ-साथ ऑफिशियल एकाउंट भी है. और तो और उनके 6.8 मिलियन फॉलोवर्स भी हैं लेकिन फिर भी जॉन की तस्वीरें देखने को नहीं मिलती हैं. फिल्मों में अकसर शर्टलेस नजर आने वाले जॉन अपने सोशल एकाउंट पर शर्टलेस तस्वीर शेयर नहीं करते. उन्होंने सिर्फ एक शर्टलेस तस्वीर शेयर की है वो भी डब्बू रतनानी के फोटोशूट की वजह से.



    जॉन अब्राहम अपना सोशल एकाउंट जानवरों की सुरक्षा के प्रति लोगों का जागरूक करने के लिए इस्तेमाल करते हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट आप खोलकर देखेंगे तो चौंक जाएंगे. इस एकाउंट पर या तो जानवरों की सुरक्षा से जुड़े पोस्ट होंगे या फिर उनकी फिल्म के प्रमोशन से जुड़ी तस्वीरें होंगी. उन्होंने आखिरी पोस्ट 6 अप्रैल को किया था. जिसके बाद कल यानी 29 मई को एक पोस्ट किया है.



    जॉन अब्राहम ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इसे लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि 'सोशल मीडिया पर पॉजिटिविटी से ज्यादा निगेटिविटी है. ये काफी दुखद बात है कि कुछ स्टार्स ने इस वर्चुअल दुनिया को अपनी असलियत बना लिया है. इसी के आधार पर वो अपनी पहचान बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं. इस मामले में मैं काफी क्लियर हूं मेरे लिए ये दुनिया कुछ मायने नहीं रखती, मैंने छूकर फील करने वाली दुनिया में यकीन रखता हूं.'

    ये भी पढ़ें- ग्रीन सूट पहन किसकी शादी में पहुंची शाहरुख की बेटी सुहाना खान? सामने आईं तस्वीरें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज