जॉन अब्राहम ने अवार्ड शोज को कहा सर्कस, बोले- ये जोक हैं और मैं इनका सम्मान नहीं करता

'मुंबई सागा' के बाद 'सत्यमेव जयते 2' में दिखाई देने जा रहे एक्टर ने कहा कि वे एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करते हैं और इस जेनर की फिल्मोंं को एन्जॉय करते हैं.

'मुंबई सागा' के बाद 'सत्यमेव जयते 2' में दिखाई देने जा रहे एक्टर ने कहा कि वे एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करते हैं और इस जेनर की फिल्मोंं को एन्जॉय करते हैं.

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने अवार्ड शो को 'सर्कस' कहा है और बताया है कि वे इनसे दूर रहते हैं. उन्होंने बताया कि 'मैं अवार्ड का सम्मान नहीं करता, यह एक मजाक है. एक्टर्स को नृत्य करते हुए देखना और फिर एक अवार्ड इकट्ठा करना और मज़ेदार चुटकुले बनाना हास्यास्पद है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 11:51 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अवार्ड शोज पर भड़क गए हैं. उन्होंने कहा है कि, अवार्ड शोज के लिए उनके दिल में कोई सम्मान नहीं है. एक्टर जल्द ही फिल्म 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' में दिखाई देंगे, जो शुक्रवार 19 मार्च को रिलीज होने जा रही है. उन्होंने अवार्ड शो को 'सर्कस' कहा है और बताया है कि वे इस तरह के आयोजनों से दूरी बनाए रखते हैं. उन्होंने बताया कि 'मैं अवार्ड का सम्मान नहीं करता, यह एक मजाक है. एक्टर्स को नृत्य करते हुए देखना और फिर एक अवार्ड इकट्ठा करना और मज़ेदार चुटकुले बनाना हास्यास्पद है. हालांकि, वे जानते हैं कि जो लोग इन शो में भाग लेते हैं, वे इसे इस तरह से नहीं देखते हैं.

जॉन ने आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि वे जो कर रहे हैं या मैं जो कर रहा हूं, वह जरूरी नहीं है कि वह गलत हो, लेकिन मैं बाड़ के इस तरफ हूं. मैं इसके बारे में शांत हूं. मैं इन अवार्ड शोज में नहीं जाता हूं. मैं सर्कस में जाने वाला एक जोकर बनूंगा, तो यह निंदनीय होगा इसलिए मैं ऐसा नहीं करना चाहता.'

उन्होंने आगे कहा कि, 'किसी को भी यकीन नहीं है कि अगले दिन क्या होगा. हम यहां विशेषज्ञ नहीं हैं. हम इस बारे में श्योर हैं कि हम फिल्म 'मुंबई सागा' को थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं. हम जानते हैं कि 'मुंबई सागा’ को बड़े स्क्रीन की जरूरत है. यह फिल्म इस तरह से बनाई गई है कि उसे बड़ी स्क्रीन पर रिलीज करने की जरूरत है और हम यही कर रहे हैं.'




'मुंबई सागा' के बाद 'सत्यमेव जयते 2' में दिखाई देने जा रहे एक्टर ने कहा कि वे एक्शन फिल्मों का हिस्सा बनना पसंद करते हैं और इस जेनर की फिल्मोंं को एन्जॉय करते हैं. यह एक ऐसा जेनर है जिसके साथ मैं सहज हूं. इस जेनर में दर्शकों को मेरा साथ बहुत विश्वसनीय लगता है और मैं भी इस जेनर में काम करने को एन्जॉय करता हूं.

'शूटआउट एट वडाला' और 'फोर्स' सहित कई एक्शन फिल्मों में काम कर चुके जॉन ने कहा कि, 'बॉलीवुड में ऐसे एक्टर हैं जिन्हें गीत और नृत्य पसंद हैं और मुझे एक्शन पसंद है. एक्शन सीक्वेंस मेरे आइटम नंबर हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज