जॉन अब्राहम बोले- एक्शन फिल्मों में काम करना, मेरे लिए आइटम सॉन्ग करने जैसा है

मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. संजय गुप्ता की फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर में जॉन ने हैरतअंगेज एक्शन सीन किया है.

मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. संजय गुप्ता की फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर में जॉन ने हैरतअंगेज एक्शन सीन किया है.

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' में एक्शन अवतार में वापसी की है. वे कहते हैं, उनके लिए एक्शन सीन करना, आइटम सॉन्ग करने जैसा है. जॉन को मास-ओरिएंटेड फिल्मों में काम करना पसंद है क्योंकि मास ऑडियंस ने उनके करियर को आकार दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 10:39 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने गैंगस्टर ड्रामा 'मुंबई सागा (Mumbai Saga)' में एक नए एक्शन अवतार में वापसी की है. वे कहते हैं, उनके लिए एक एक्शन सीन करना, एक आइटम सॉन्ग करने जैसा है. इसके आगे उन्होंने कहा कि, उन्हें मास-ओरिएंटेड फिल्मों में काम करना पसंद है क्योंकि मास ऑडियंस ने उनके करियर को आकार दिया है. जॉन ने कहा, ‘कुछ अभिनेताओं को नृत्य करना पसंद है. मेरे लिए, एक्शन मेरा नृत्य है. यह आइटम सॉन्ग की तरह है.’

मुंबई सागा का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. संजय गुप्ता की फिल्म के 3 मिनट के ट्रेलर में जॉन ने हैरतअंगेज एक्शन सीन किया है. इस फिल्म में इमरान हाशमी, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ और काजल अग्रवाल ने भी अपने रोल किए हैं. फिल्म में प्रतीक बब्बर, रोहित रॉय, अंजना सुखानी और गुलशन ग्रोवर भी हैं.

इस फिल्म में जॉन अब्राहम अमर्त्य राव नामक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं. वे ट्रेलर में ललकारने के अंदाज में कहते दिख रहे हैं कि, ‘जिसने भी हफ्ता दिया, अगला हाथ उसका कटेगा. इसके बाद एक सीन में वे कहते हैं- ‘आज से हफ्ता बंद’. अमर्त्य बॉम्बे पर शासन करने की इच्छा रखता है जबकि इमरान एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं जो जॉन को मारना चाहता है और 10 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि जीतना चाहता है. फिल्म 19 मार्च को थिएटर में रिलीज के लिए तैयार है.



जब उनसे पूछा गया कि वे हर फिल्म में एक अलग तरह के एक्शन करने को कैसे मैनेज करते हैं? तो एक्टर ने कहा कि, ‘यह कठिन है क्योंकि मुझे लगता है कि मेरी हड्डियां टूट रही हैं, लेकिन मैं अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग एक्शन करने की कोशिश करता हूं. इस फिल्म में रा एक्शन हैं. इस फिल्म में मेरे कैरेक्टर का इमरान के किरदार के साथ संघर्ष है. यह एक गैंगस्टर फिल्म है और हम यह दिखा रहे हैं कि वास्तव में क्या घटित हुआ है.’ उन्होंने कहा कि मुंबई सागा में एक्शन उनकी दूसरी आगामी फिल्म ‘अटैक’ में उनके स्टंट से काफी अलग हैं. ‘अटैक में, हम बहुत अलग फ्यूचरिस्टिक एक्शन कर रहे हैं. यह मुश्किल है लेकिन मैं ऐसे एक्शन सीन करने को एन्जॉय करता हूं.’


जॉन ने कहा कि, ‘जब आप भारत के अंदरूनी हिस्सों में जाते हैं, तो वे वास्तव में इन पात्रों को याद करते हैं. मुझे लगता है कि प्रत्येक अभिनेता के पास एक शानदार और यादगार चरित्र होता है, इसलिए मुझे लगता है कि जब आप फिल्में बनाते हैं, तो आपको इसे लोगों के लिए बनाना चाहिए. हम आलोचना से डरते हैं. इंटरनेट और मेरे जीवन का सबसे बड़ा शब्द है ‘ट्रेंड’ और मैं 'ट्रेंड' शब्द से डरता हूं. मैं इस ट्रेंड बिजनेस से दूर रहना चाहता हूं.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज