शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के लिए 20 करोड़ रुपए फीस लेंगे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और जॉन अब्राहम.
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और जॉन अब्राहम.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) यशराज प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'पठान (Pathan)' बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म साबित होने वाली है. इसी कारण है कि 'पठान' को 2021 की दिवाली पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 12:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) को यशराज प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'पठान' के लिए साइन कर लिया गया है. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण भी लीड एक्टर के रूप में अपने रोल करेंगे. पहली बार इस फिल्म में जॉन की फीस को लेकर कुछ खबरें आईं हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपए की बड़ी फीस दी जा रही है.

जॉन ने अपने करियर में स्तरीय मुकाम हासिल किया है. अब उन्हें ऐसा एक्टर माना जाता है जो सिर्फ अपने दम पर फिल्म हिट करा सकते हैं. माना जा रहा है कि इसलिए यशराज बैनर ने अपनी इस फिल्म के लिए जॉन की फीस को बढ़ा दिया है. आम तौर पर जॉन एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ की फीस लेते हैं, लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये की मोटी फीस दी जा रही है. इसमें वे निगेटिव रोल करने वाले हैं. उनका शूटिंग शेड्यूल कुल 60 दिनों का होगा.

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार, इस समय जॉन अब्राहम बहुत व्यस्त चल रहे हैं. संभावना जताई जा रही है कि अगले साल जनवरी के अंत तक वे फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. इस फिल्म के अन्य कलाकार नवंबर में ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं. जॉन अब्राहम जनवरी में कास्ट के साथ विदेश रवाना हो सकते हैं. सूत्रों का कहना है कि यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म साबित होने वाली है. इसी कारण है कि  'पठान' को 2021 की दिवाली पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है.



वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. वे मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' में दिखने वाले हैं. यह फिल्म जनवरी 2021 में रिलीज की जा सकती है. इसके बाद वे 'सत्यमेव जयते 2' में दिखाई देंगे. इसमें उनके अपोजिट दिव्या कुमार खोसला लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगी. फिलहाल वे फिल्म 'मुंबई सागा' और 'अटैक' की तैयारियों में बिजी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज