अलवर में मारे गए कुत्ते का VIDEO देख परेशान हुए जॉन अब्राहम, कहा- 'रात को नहीं आई नींद'

जॉन इब्राहिम ने कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद मुझे रात को नींद नहीं आई.

अलवर के रेणी में कुल्हाड़ी से कुछ लोगों के द्वारा कुत्ते के तीन पैर काटने के मामले में अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने बयान दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली/अलवर. अलवर के रेणी थाना क्षेत्र के अंतर्गत कुल्हाड़ी से कुछ लोगों के द्वारा कुत्ते के तीन पैर काटने के मामले में अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस वीडियो को देखने के बाद मुझे रात को नींद नहीं आई. कुत्ते को कुल्हाड़ी से काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. यह वीडियो फिल्मी सितारों तक पहुंचा. एक्टर जॉन अब्राहम ने इस वीडियो को देखने के बाद अलवर पुलिस अधीक्षक से बात की है.

अलवर के रैणी में बीते दिनों कुत्ते के बेरहमी से धारदार हथियार से तीन पैर काट दिए. वहां मौजूद कुछ लोगों ने छिपकर वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना के कुछ घंटों बाद कुत्ते की मौत हो गई. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. इस मामले में अशोक मीणा ने नामजद मामला दर्ज करवाया था. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज करते हुए 2 आरोपियों बाबूलाल ओर मिड्याराम मीणा को गिरफ्तार किया. उसके बाद से लगातार यह पूरी घटना पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है. यह वीडियो माया नगरी मुंबई तक पहुंच चुका है.

जॉन अब्राहम ने अलवर पुलिस को एक वीडियो बनाकर दिया, जिसमें उन्होंने कहा, 'मैं पशुओं के बारे में बात कर रहा हूं. पशु मेरे सबसे करीब है. मैंने एक वायरल वीडियो देखा जिसमें एक कुत्ते के पैर काटे जा रहे थे. वीडियो देखने के बाद मैं परेशान रहा. इसके चलते मुझे रात भर नींद नहीं आई. इसके बाद मैंने अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम से फोन पर बात की. इस दौरान पता चला कि कुत्ते के पैर काटने वाले 2 आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं.'

उन्होंने आगे कहा, 'पशुओं के साथ क्रूरता करना कानूनन अपराध है. पुलिस तो अपना काम करेगी, लेकिन हम लोगों को भी ऐसे लोगों के खिलाफ आवाज उठानी होगी. साथ ही पुलिस का सहयोग करना होगा.' उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने आसपास अगर इस तरह की कोई भी घटना आप देखते हैं तो उसकी तुरंत सूचना पुलिस को दें और उसका विरोध करें. पशुओं को प्यार दे उनका ख्याल रखें. वो आपसे केवल प्यार के अलावा कुछ नहीं चाहते हैं.



जॉन अब्राहम का यह वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर से अलवर पूरे देश में चर्चा का विषय बन चुका है. अलवर के रेणी में हुई इस घटना ने पूरे देश में अलवर को शर्मसार किया है. आए दिन होने वाली घटनाओं के चलते अलवर पूरे देश में बदनाम होता है, हालांकि अलवर पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने कहा कि गलत काम करने वाले लोगों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे. फिर वो चाहे कोई भी व्यक्ति हो या कोई रसूखदार. किसी को बख्शा नहीं जाएगा. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद तुरंत अलवर पुलिस एक्शन में आई और एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया. आगे भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.