• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जॉन अब्राहम अब मलयालम फिल्म 'Nayattu' का बनाएंगे हिन्दी रीमेक, एक्टर ने खरीदे राइट्स

जॉन अब्राहम अब मलयालम फिल्म 'Nayattu' का बनाएंगे हिन्दी रीमेक, एक्टर ने खरीदे राइट्स

फिल्म 'नयट्टू' पहली बार 8 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/thejohnabraham)

फिल्म 'नयट्टू' पहली बार 8 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. (फोटो साभारः Instagram/thejohnabraham)

जॉन अब्राहम (John Abraham) ने मलयालम फिल्म 'नयट्टू' (Nayattu) के हिन्दी राइ्टस खरीद लिए हैं, वहीं, अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने इसके तेलुगू राइट्स हासिल किए हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी सराहा था.

  • Share this:

    नई दिल्लीः निर्देशक मार्टिन प्राकट (Martin Prakkat) की मलयालम फिल्म ‘नयट्टू’ (Nayattu) इस साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब इस फिल्म को तीन भारतीय भाषाओं- तमिल, तेलुगू और हिन्दी में भी बनाया जाएगा. जॉन अब्राहम (John Abraham) ने इस फिल्म के हिन्दी राइ्टस खरीद लिए हैं. इस थ्रिलर में कुंचाको बोबन (Kunchacko Boban), जोजू जॉर्ज (Joju George) और निमिषा सजयन (Nimisha Sajayan) ने लीड रोल निभाया था.

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मार्टिन प्राकट ने खुलासा किया है कि फिल्म के हिन्दी अधिकार एक्टर और प्रॉड्यूसर जॉन अब्राहम ने हासिल कर लिए हैं. यह दूसरी मलयालम फिल्म है, जिसके अधिकार जॉन ने अपने प्रोडक्शन हाउस जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले खरीदे हैं. उन्होंने इससे पहले फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ (Ayyappanum Koshiyum) के राइट्स हासिल किए थे.

    प्राकट ने आगे बताया कि गीता आर्ट्स के बैनर तले एक्टर अल्लू अर्जुन ने फिल्म के तेलुगु राइट्स हासिल किए हैं. जबकि, इसके तमिल रीमेक का निर्देशन गौतम वासुदेव मेनन करेंगे. हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है.

    ये भी पढ़ें: सरोज खान की बायोपिक को माधुरी दीक्षित करेंगी नैरेट? कोरियोग्राफर की बेटी ने जताई इच्छा

    फिल्म ‘नयट्टू’ पहली बार 8 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि, महामारी के कारण यह बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी. एक महीने बाद यह फिल्म मई में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी सराहा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज