जॉन सीना ने पोस्ट की रणवीर सिंह की जबरदस्त तस्वीर, दिया ये नया नाम

जॉन सीना ने पोस्ट की रणवीर सिंह की जबरदस्त तस्वीर, दिया ये नया नाम
तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

रेसलिंग की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले जॉन सीना (John Cena) ने जो फोटो शेयर किया है, उसे देखने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इसपर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में रेसलिंग की दुनिया के बादशाह कहे जाने वाले जॉन सीना (John Cena) का नाम इसलिए सुर्खियों में आया था, क्योंकि उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss ) के कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर ये इशारा किया था कि वो उनके पंसदीदा प्रतिभागी हैं. हाल ही में फिर से जॉन ने एक तस्वीर साझा की है, ये तस्वीर बॉलीवुड (Bollywood) के खिलजी यानी एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की. इस फोटो को वैसे तो लोग पहले भी देख चुके हैं लेकिन हाल ही में इसके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है.

सोशल मीडिया जॉन सीना (John Cena) एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रणवीर सिंंह की फोटो शेयर की हैं, लेकिन ये फोटो फोटोशॉप की हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए उसमें लिखा- 'स्टोन कोल्ड सिंह'. आप भी देखिए-





 






View this post on Instagram





 

A post shared by John Cena (@johncena) on






इस पोस्ट को देखने के बाद रणवीर सिंह इसपर कॉमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. पोस्ट को देखकर उन्होंने 'हाहा' का रिएक्शन दिया. ये पहली बार नहीं है, जब जॉन ने रणवीर की तस्वीर को शेयर कर चुके हैं. इससे पहले जॉन ने एक्टर की काफी कूल फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. उस फोटो में रणवीर स्टाइलिश सनग्लासेस लगाए हुए मल्टी-कलर की प्रिंटेड शर्ट में नजर आए थे.

रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म '83' रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में इस फिल्म की रिलीज टल गई है. वहीं, बात करें जॉन सीना की तो 15 साल से अध‍िक रिंग पर अपनी रेसलिंग से लोगों को दीवाना बनाने के बाद अब जॉन फिल्मी कर‍ियर की तरफ फोकस कर रहे हैं. वे फास्ट एंड फ्यूरियस 9 में काम कर रहे हैं. यह फिल्म अगले साल 2021 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर के निधन को आज हुआ 1 महीना, बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत ने ऐसे किया याद
First published: May 30, 2020, 2:31 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading