जॉनी लीवर ने अपने बच्चों के साथ किया धांसू डांस, फनी एक्सप्रेशन ने लूटा दिल

जॉनी लीवर ने  कोरोना गाइडलाइन पालन करने की सलाह दी. (फोटो साभार : iam_johnylever/Instagram

जॉनी लीवर ने कोरोना गाइडलाइन पालन करने की सलाह दी. (फोटो साभार : iam_johnylever/Instagram

जॉनी लीवर (Johny Lever) बेटी जेमी लीवर और बेटा जेसी लीवर ए-स्टार के सॉन्ग 'डोंट टच मी' पर डांस कर रहे हैं. इस वीडियो में तीनों अपने बेहतरीन डांसिंग मूव दिखा रहे हैं और चेहरे पर फनी एक्सप्रेशन भी दे रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) के कॉमेडी किंग जॉनी लीवर (Johny Lever) अपनी एक्टिंग से किसी भी फिल्म में जान डाल देते हैं. उनका अनोखा अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता है. जॉनी बड़े पर्दे पर तो हंसाते रहते ही हैं, लेकिन कई बार गंभीर बात को भी बड़े ही हल्के-फुल्के अंदाज में दर्शकों तक पहुंचा देते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने बच्चों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में जॉनी लीवर और उनके बच्चों के डांस के साथ फनी एक्सप्रेशन्स की चर्चाएं हो रही हैं. साथ ही इस वीडियो में खास मैसेज भी है.

जॉनी लीवर (Johny Lever)  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में जॉनी के साथ उनके बच्चे भी डांस कर रहे हैं. वीडियो में जैमी लीवर (Jamie Lever) और जेस्सी लीवर (Jesse Lever)  ‘Don’t touch me’  म्यूजिक सॉन्ग पर अपने पापा के साथ फनी अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो से जॉनी फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दे रहे हैं. जॉनी ने ‘Don’t touch me’  हैशटैग के साथ इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा है ‘वैक्सीन लेने तक # डोंट टच मी चैलेंज, अपने बच्चों के संग. वीडियो में उन्होंने अपने बेटे जैमी लीवर और बेटी जेसी लीवर को टैग किया है.







कोविड 19 महामारी से बचाव करने वाला यह वीडियो बेहद पसंद किया जा रहा है. जॉनी लीवर ने अपने फनी डांस वीडियो से जनता को जागरूक करने की कोशिश की है. कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए भी मैसेज दे रहे हैं, यानी जब तक कोरोना वैक्सीन नहीं तब तक दूरी ही बचाव है.

जैमी और जेस्सी कॉमेडी के साथ-साथ डांस में भी माहिर हैं. दोनों अपने इंस्टाग्राम पर डांस वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. लेकिन यह पहला मौका है जब तीनों एक साथ दर्शकों को एंटरटेन करने आए हैं. इस डांस वीडियो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज