नेपोटिज्म पर बोलीं जॉनी लीवर की बेटी जैमी-'यहां सिर्फ फेवरेटिज्म है'

नेपोटिज्म पर बोलीं जॉनी लीवर की बेटी जैमी-'यहां सिर्फ फेवरेटिज्म है'
जैमी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं. फोटो साभार- @its_jamielever/Instagram

बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) ने नेपोटिज्म (Nepotism) पर अपना पक्ष रखा है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद सोशल मीडिया में भाई-भतीजेवाद (Nepotism) की एक बहस शुरू हुई. सोशल मीडिया (Social Media) पर शुरू हुई इस बहस में कई स्टार्स किड्स पर यूजर्स ने निशाना साधा. इस बहस का कई सेलेब्स ने समर्थन किया तो कई सेलेब्स ने इसे नाकार दिया. हाल ही में इस बहस पर बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) ने इसे लेकर अपना पक्ष रखा है.  उन्होंने हाल ही में कहा कि बिना मेहनत के तो कुछ हासिल नहीं होता, मेहनत तो करनी पड़ी है. जैमी ने कहा कि यहां नेपोटिज्म नहीं फेवरेटिज्म चलता है.

जैमी लीवर (Jamie Lever) ने हाल में इम मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखी. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद को स्टार किड्स से दूर किया. उन्होंने कहा कि सभी स्टार किड्स को भी इंडस्ट्री में एक जैसा व्यवहार नहीं किया जाता. उन्होंने अपने करियर का उदाहरण देते हुए कहा कि मेरा सफर बिल्कुल अलग रहा है. इंडस्ट्री में पक्षपात तो है, लेकिन नेपोटिज्म नहीं. जैमी की माने तो इंडस्ट्री में पक्षपात तो होता दिख जाता है. कुछ लोगों को स्पेशल ट्रीटमेंट दिया जाता है.


इस बातचीत में जैमी ने आगे कहा कि मेरे पापा ने फिल्मों को अपनी जॉब की तरह देखा है, उन्होंने इसे अपनी जिंदगी नहीं माना. वो फिल्म की शूटिंग करते थे, फिर अपने घर आ जाया करते थे. उनकी जिंदगी तो परिवार और दोस्त थे. हम कभी भी किसी फिल्मी पार्टी का हिस्सा नहीं होते थे. न ही कभी वह किसी ग्रुप्स का हिस्सा रहे.



जैमी ने कहा कि पापा की बहुत जान-पहचान है, लेकिन उन्होंने जो भी नाम कमाया है अपने टेलेंट के दम पर कमाया है. उन्होंने कहा कि खुद ऑडिशन्स दिए और अपना रास्ता बनाया. उन्होंने बताया कि उनके पापा ने कभी भी उनके लिए कोई मदद या फेवर नहीं मांगा.

ये भी पढ़ें-  पायल रोहतगी का ट्विटर हैंडल अचानक सस्पेंड, Video जारी कर बोलीं- 'मैं तो किसी को गाली भी नहीं देती'

आपको बता दें कि जैमी एक स्टैंडअप कॉमेडियन हैं और बहुत अच्छी मिमिकरी आर्टिस्ट भी हैं. जैमी को लोगों ने कॉमेडी सर्कस शो से जाना था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading