Home /News /entertainment /

johny lever once shared in interview the day his sister died he performed on stage

Throwback: जॉनी लीवर को जब बहन के निधन के तुरंत बाद करना पड़ा था परफॉर्म, टैक्सी में बदले थे कपड़े

जॉनी लिवर ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और कॉमेडी किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. (फाइल फोटो)

जॉनी लिवर ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और कॉमेडी किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. (फाइल फोटो)

कॉमेडी कर लोगों को हंसाना आसान नहीं होता है. कई बार अपना दर्द छिपा कर भी लोगों को हंसाना और वर्क कमिटमेंट पूरा करना पड़ता है. ऐसा ही एक किस्सा जॉनी लीवर ने काफी पहले इंटरव्यू (Johny Lever Throwback Interview) में शेयर किया है.

जॉनी लीवर (Johny Lever) दशकों से लोगों को हंसाते आ रहे हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं और कॉमेडी किरदार से दर्शकों का दिल जीता है. कहा भी जाता है कि कॉमेडी कर लोगों को हंसाना आसान नहीं होता है. कई बार अपना दर्द छिपा कर भी लोगों को हंसाना और वर्क कमिटमेंट पूरा करना पड़ता है. ऐसा ही एक किस्सा जॉनी लीवर ने काफी पहले इंटरव्यू (Johny Lever Throwback Interview) में शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि जिस दिन बहन का निधन हुआ था, उसी दिन उन्हें परफॉर्म करना था.

जॉनी लीवर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि इतनी बडी ट्रेजेडी के बाद वो घर पर लोगों को रोता छोड़कर परफॉर्म करने चले गए थे. जॉनी लीवर इस परफॉर्मेंस को सबसे अधिक कठिन परफॉर्मेंस मानते हैं. उन्होंने इंटरव्यू में इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था, ‘मेरी बहन का निधन हो गया था और मुझे एक शो करना था. मुझे पता था कि शो रात में 8 बजे करना था लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि शो दोपहर में चार बजे ही परफॉर्म करना है.’

टैक्सी में बदले कपड़े
जॉनी लीवर ने आगे कहा, ‘मेरे दोस्त ने आकर मुझसे पूछा कि शो कैंसल कर दिया क्या? मैंने कहा कि वो रात में काफी देर से है. वह बोला नहीं शो तो शाम 4 बजे से है और वो भी एक कॉलेज में फंक्शन है. मुझे लगा कि 4 बजे..और घर पर सब रो रहे हैं. मैं चुपचाप अंदर गया और जाकर कपड़े ले आया. मैंने टैक्सी में कपड़े बदले, तब मेरे पास कार भी नहीं थी.’ जॉनी लीवर ने कहा कि कॉलेज की क्राउड कैसी होती है सभी जानते हैं. वो बस परफॉर्मेंस देखने के मूड में थे.”

परफॉर्मेंस करना था मुश्किल
जॉनी लीवर ने ये भी कहा था, ‘वहां परफॉर्म करना बहुत मुश्किल है लेकिन मैं ये कैसे किया और कैसे हिम्मत जुटाई ये बता भी नहीं सकता हूं. ये सब भगवान की कृपा थी. ये सब जिंदगी के पल हैं जो आते-जाते रहते हैं. जिंदगी ऐसी ही होती है और हमें इसके लिए तैयार रहना चाहिए.’

लोगों के चहेते थे जॉनी लिवर
जॉनी लीवर ने 1990 के दशक में खासकर फिल्में की हैं. खासकर गोविंदा की फिल्मों में जॉनी लीवर के साथ उनकी जोड़ी कमाल की होती थी. आज भी दोनों जॉनी लीवर को देखकर लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है.

Tags: Bollywood actors, Johny Lever

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर