अपना शहर चुनें

States

ड्रग्स को लेकर जॉनी लीवर की भारती-हर्ष को सलाह, संजय दत्त का उदाहरण देकर कही ये बात...

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है.
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होनी है.

भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiya) की गिरफ्तारी पर अब भारतीय कॉमेडी ग्रुप से कई लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है. हाल ही में राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर कमेंट किया था और अब जॉनी लीवर (Johny Lever) ने भी मामले पर अपनी रखी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2020, 11:16 PM IST
  • Share this:
मुंबईः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को गिरफ्तार कर लिया है. रविवार को किला कोर्ट ने भारती और हर्ष को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. वहीं दूसरी ओर दोनों की ओर से जमानत याचिका भी दाखिल की गई है. जिस पर आज सुनवाई होनी है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की गिरफ्तारी पर अब भारतीय कॉमेडी ग्रुप से कई लोगों की प्रतिक्रिया आने लगी है. हाल ही में राजू श्रीवास्तव ने भारती और हर्ष की गिरफ्तारी पर कमेंट किया था और अब जॉनी लीवर (Johny Lever) ने भी मामले पर अपनी रखी है.

जॉनी लीवर ने संजय दत्त का उदाहरण देते हुए दोनों को अपनी गलती कुबूल करने की सलाह दी है. जॉनी लीवर ने कहा - 'दोनों को जेल से बाहर आने के बाद अपने दोस्तों से इस पर बात करनी चाहिए और सभी को ड्रग्स का सेवन ना करने की सलाह देना चाहिए. संजय दत्त को देखिए, उन्होंने दुनिया के सामने अपनी गलती को माना. ऐसे ही अपनी गलती मान लीजिए और ड्रग्स छोड़ने का संकल्प लीजिये. कोई इसके लिए आपको फूलों का गुलदस्ता नहीं देगा.'

(फोटो साभारः Viral Bhayani)




उन्होंने आगे कहा- 'ड्रग्स का सेवन अब ट्रेंड बनता जा रहा है. जैसे कभी शराब का ट्रेंड होता था, अब ड्रग्स का बनता जा रहा है. मैं भी कभी शराब का आदी था. लेकिन, जैसे ही समझ आया कि यह मुझे नुकसान पहुंचा रहा है तो मैंने शराब का सेवन बंद कर दिया. शराब ना सिर्फ मेरी सेहत बल्कि क्रिएटिविटी को भी प्रभावित कर रही थी.'


ये भी पढ़ेंः Drugs Case में भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया न्यायिक हिरासत में, बेल पर सुनवाई आज

बता दें, एनसीबी ने रेड के दौरान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर से गांजा बरामद किया है. 21 नवंबर को एनसीबी ने भारती के घर और दफ्तर पर छापेमारी की थी. जहां से एनसीबी की टीम ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया है. इसके बाद एजेंसी ने भारती सिंह और उनके पति हर्ष को गिरफ्तार कर लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज