ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं जोया, बस अच्छी फिल्म की है तलाश

बॉलीवुड की सबसे शानदार और सक्सेसफुल डायरेक्टर्स में शुमार हो चुकीं जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' सिनेमाघरों में आ चुकी है. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत की 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' के सीक्वल प्लान के बारे में भी बताया.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 11:59 AM IST
ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए बेकरार हैं जोया, बस अच्छी फिल्म की है तलाश
जोया अख्तर
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: February 14, 2019, 11:59 AM IST
बालीवुड की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' के लिए सुर्खियों में हैं. उनकी ये मोस्ट अवेटेड फिल्म सिनेमाघरों में आ चुकी है और फिल्म की सफलता इसके शोज की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग से आंकी जा रही है. फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही रणवीर और आलिया भट्ट की कैमिस्ट्री को काफी तारीफें मिल रही हैं. वहीं 3 फिल्मों के बाद रणवीर सिंह को जोया के फेवरेट एक्टर्स में से हो गए हैं. सिर्फ रणवीर ही नहीं जोया के फेवरेट कोई और भी हैं.

हाल ही में 'गली बॉय' के प्रमोशन के दौरान जोया अख्तर ने मीडिया से बातचीत में ये खुलासा किया. उनके ये फेवरेट कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं. ऋतिक के साथ उन्होंने फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में काम किया है.

उनसे जब पूछा गया कि क्या वे 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की सीक्वल बनाएंगी? तो उनका जवाब था 'वैसे तो मैं फिल्म का सीक्वल बनाने और पैसा कमाने में विश्वास नहीं रखती और ना ही मुझे लगता है कि हर फिल्म का सीक्वल बनाया जा सकता है लेकिन मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी कि मैं फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का सीक्वल बनाना चाहती हूं.'



उन्होंने आगे कहा 'सच कहूं तो ऋतिक रोशन के साथ काम करने के लिए मैं उतावली हूं, कटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, कल्कि कोचलीन और फरहान अख्तर मेरे लिए बहुत स्पेशल हैं. मैंने उनके साथ करियर की शुरूआत की है. मैं इनके साथ वापस काम करना चाहती हूं. मैं 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा का सिक्वल सिर्फ़ तब ही बनाऊंगी जब मुझे लगेगा कि इसके लिए मेरे पास बेहतरीन कहानी है.' खैर हम तो चाहते हैं कि जोया जल्द से जल्द ZNMD की टीम के साथ शानदार फिल्म बनाएं.

बात करें 'गली बॉय' की तो ये फिल्म आज रिलीज हो चुकी और माना जा रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरूआत करने वाली है. ये फिल्म बर्लिन फेस्टिवल साथ-साथ दुनिया भर में तारीफें बंटोर रही है. हमारी तरफ से जोया अख्तर और उनकी टीम को 'आल द बेस्ट!'

ये भी पढ़ें- Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह की 'गली ब्वॉय' आपका दिल जीत लेगी, रणवीर सिंह ने किया है कमाल का काम

 
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर