जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता बनने वाली हैं दुल्हन, ब्राइडल शावर की फोटोज हुईं वायरल

जेपी दत्ता की बेटी निधि की धूमधाम से हुई ब्राइडल शॉवर की पार्टी. (Instagram @Nidhidutta)

जेपी दत्ता की बेटी निधि की धूमधाम से हुई ब्राइडल शॉवर की पार्टी. (Instagram @Nidhidutta)

निधि दत्ता (Nidhi Dutta) की ब्राइडल शॉवर पार्टी में बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां पहुंची. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मां सोनी राजदान और सारा अली खान की मां अमृता सिंह (Amrita Singh) भी पार्टी में शामिल हुईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 5:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड प्रोड्यूसर जेपी दत्ता (JP Dutta) की बेटी निधि दत्ता (Nidhi Dutta) जल्द ही फिल्ममेकर बिनॉय गांधी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. निधि दत्ता खुद एक फिल्म निर्माता हैं. हाल ही में उनके दोस्तों ने उनके लिए ब्राइड शावर होस्ट किया था. इस ब्राइडल शावर में आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) और सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह भी मौजूद थीं.

निधि दत्ता के दोस्तों ने पेस्टल थीम की पार्टी होस्ट की थी. एक फ्रेंच कैफे की तरह सजाए हुए कमरे में कपकैक का भी इंतजाम था. साथ ही इस कमरे में रंग-बिरंगे बैलून भी थे. निधि दत्ता और बिनॉय गांधी ने पिछले साल अगस्त में सगाई की थी. इस सगाई में बस उनके करीबी ही शामिल हुए थे. दोनों दिसंबर में शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से उनकी शादी टल गई.

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में निधि दत्ता ने कहा था- 'बिनॉय की वजह से मैं स्माइल करती हूं. मैं हमेशा अपने परिवार का बेटा बनना चाहती थी, जिम्मेदारी उठाना चाहती थी, लेकिन बाद में मुझे एहसास हुआ कि मुझे भी कोई चाहिए जिसके कंधे पर मैं सिर रखकर आराम कर सकूं. बिनॉय मेरा सपोर्ट सिस्टम है, मेरी खुशी है और पांच साल से मेरी खुशी की पीछे की वजह है. मुझे लगता है कि बिनॉय को मुझसे ज्यादा मेरे पैरेंट्स और मेरी बहन प्यार करते हैं.'

निधि दत्ता ने आगे बताया कि उनमें और बिनॉय गांधी में बहुत कुछ कॉमन है. दोनों एक ही इंडस्ट्री से ताल्लुक भी रखते हैं. 'ईमानदारी से कहूं तो जो प्यार और समय वह मेरे पेरेंट्स को देता है, मैं इससे अच्छे लाइफ पार्टनर की उम्मीद नहीं कर सकती थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज