गणेश आचार्य पर सहयोगी डांसर का आरोप- ऑफिस में जबरन शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की...

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) के मामले में एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 6:55 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री के नामचीन कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) पर दर्ज कराई गई एफआईआर को लेकर मुंबई पुलिस ने बात की है. न्यूज 18 इंडिया के आशीष सिंह ने मुंबई पुलिस के एसीपी सुनील बोंडे से इस पर बातचीत की. उन्होंने एफआईआर में लगाए गए सभी आरोपों के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि आरोप लगाने वाली महिला डांसर कभी उनके साथ काम करती थीं. उन्होंने एफआईआर के आधार पर मामले की जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि पीड़िता साल 2009-10 में वो गणेश आचार्य के के साथ डांसर के तौर पर काम कर रही थी. एक दिन जब वो गणेश आचार्य के ओशिवारा स्थित दफ्तर पर पहुंची तो गणेश आचार्य हाई वॉल्यूम में पॉर्न देख रखे थे. एफआईआर के अनुसार उन्होंने पीड़िता को भी पॉर्न देखने के लिए मजबूर करते हुए उससे जबर्दस्ती संबंध बनाने की कोशिश की.

एफआईआर में लगाए गए आरोपों के मुताबिक गणेश आचार्य ने जबरन पॉर्न दिखाने के साथ पीड़िता से शारीर‌िक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया. ऐसा करने पर वे लगातार उसे धमकी देने लगे. पीड़िता किसी तरह से वहां निकलने में सक्षम रही. लेकिन मामला यही खत्म नहीं हुआ. पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिनों पहले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के कहने पर दो लोगों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की थी.

ganesh acharya
गणेश आचार्य के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर की कॉपी.

मुंबई पुलिस की ओर से मामले में कार्रवाई को लेकर पूछे जाने पर एसपी ने कहा, "हमने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. कानूनी प्रकिया से जांच होंगी और कार्यवाही होगी. उल्लेखनीय है कि गणेश आचार्य को लेकर इसके अलावा भी कई अन्य तरह के आरोप लगते रहे हैं.

कई उभरते हुए डांसर्स और जूनियर डांसर्स के ग्रुप ने उनके ऊपर प्रोड्यूसर से अधिक पैसे लेकर नीचे कम पैसे बांटने के आरोप लगाए. एक ग्रुप ने न्यूज 18 से सीधी बातचीत में कहा कि गणेश प्रोड्यूर्स से जूनियर डांसरों के लिए एक दिन का 5000 लेते हैं लेकिन जिससे काम कराते हैं उनको 2500 ही देते हैं.

गणेश आचार्य ने आरोपों को बताया गलत



हालिया एफआईआर वाले मामले को लेकर गणेश आचार्य ने अपनी ओर से बयान जारी कर दिया है. उन्होंने कहा, "ये सब मेरे ‌खिलाफ रची जा रही एक बड़ी साजिश का हिस्सा है. मैं पहले इस मामले पर मीडिया को पूरी बात कह चुका हूं. इन दिनों कई लोग मेरी छवि को बिगाड़ने में लगे हैं और इस तरह के गलत आरोप लगा रहे हैं. ये फिल्म जगत से ही जुड़ा हुए एक मामला है. मैंने उन लोगों पर डांसर्स के हितों का नुकसान करने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ आवाज उठाई तो उन्होंने इस स्तर साजिश शुरू कर दी."

Ganesh Acharya, Bollywood, Adult videos, Choreographer, Mumbai Police, Women Commission, गणेश आचार्य
कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने हाल ही में एक नई डांसर एसोसिएशन बनाई है.


यह भी पढ़ेंः आदित्य ठाकरे की तारीफ में बोलीं दिशा पाटनी- महाराष्ट्र अब सुरक्षित हाथों में

गणेश आचार्य ने कहा, "सच जल्द ही सामने आएगा. तब वो सभी चेहरे सामने आ जाएंगे जो इन सब में शामिल हैं. भविष्य में भी वो मेरे खिलाफ इस तरह के आरोप लगाते रहेंगे. लेकिन मैं गरीब डांसर्स के लिए उठाए जा रहे अपने कदम पीछे नहीं खींचूंगा."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज