लाइव टीवी

बिजी इवेंट के बीच दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 8:01 AM IST
बिजी इवेंट के बीच दीपिका ने रणवीर को भेजी सामान की लिस्ट, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'
फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.

चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसपर दीपिका ने मजेदार कमेंट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 8:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड (Bollywood) के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं. अपने फैन्स के लिए दोनों सोशल मीडिया (Social Media) पर समस-समय पर तस्वीरें और वीडियो अपलोड करते रहते हैं. रणवीर सिंह इन दिनों इंडस्ट्री के सबसे बिजी एक्‍टर्स में से एक हैं. हाल ही के दिनों में वो अपनी आने वाली फिल्म '83' का मोशन पोस्टर रिलीज किया गया, जिसमें पूरी '83' की टीम दिखाई दे रही है. रणवीर ने मोशन पोस्टर के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण ने ऐसा कमेंट, जिसके बाद सभी का ध्यान फिर दीपिका के कमेंट पर ही चला गया.



 




View this post on Instagram




 

#ThisIs83 @ikamalhaasan @kabirkhankk @rkfioffl @deepikapadukone @sarkarshibasish @ipritamofficial @vishnuinduri #SajidNadiadwala @reliance.entertainment @fuhsephantom @vibrimedia @nadiadwalagrandson @ynotxworld @sash041075 @apinternationalfilms @zeemusiccompany @83thefilm . @pankajtripathi @tahirrajbhasin @actorjiiva @saqibsaleem @thejatinsarna @iamchiragpatil @dinkersharmaa @nishantdahhiya @harrdysandhu @issahilkhattar @ammyvirk @adinathkothare @dhairya275 @rbadree


A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on






फिल्म '83' की घोषणा और पोस्टर लांच के लिए चेन्नई (Chennai) में एक बड़ा आयोजन किया गया है. यह फिल्‍म 1983 के क्रिकेट वर्ल्‍डकप पर आधारित है, जब भारत ने पहली बार वर्ल्‍डकप जीता था. चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, 'कपिल के डेविल्स चेन्नई में तूफान लाने जा रहे हैं'. रणवीर की तस्वीर पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने लिखा, 'श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से स्पाइसी पोटैटो चिप्स के दो 1/2किलो के पैकेट के बिना वापस मत आना.'

Deepika Padukone, Ranveer Singh, Social Media, 83, Chennai, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण
दीपिका ने ये कमेंट करके सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया.


इस कमेंट के बाद लोगों ने रणवीर पर कम दीपिका के कमेंट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी. आपको बता दें कि फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण भी कपिल देव की पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होनी है.




फिल्म में रणवीर सिंह इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव के रोल में नजर आएंगे. सुनील गावस्कर की भूमिका फिल्म में ताहिर राज भसीन निभाएंगे. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद की भूमिका में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी की भूमिका में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी की भूमिका में साहिल खट्टर, बलविंदर सिंह संधू की भूमिका में ऐमी विर्क, दिलीप वेंगसरकर की भूमिका में आदिनाथ कोठारे, रवि शास्त्री की भूमिका में धायरा करवा, सुनील वाल्सन की भूमिका में आर बद्री और पीआर मान सिंह के रोल में पंकज त्रिपाठी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: लॉन्च हुआ '83' का फाइनल मोशन पोस्टर, बॉलीवुड के 'कपिल' की पूरी टीम से यहां मिलिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 8:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर