Home /News /entertainment /

जुबिन नौटियाल जब सोनू निगम को नहीं कर पाए थे इम्प्रेस, X Factor India में कर दिया था रिजेक्ट

जुबिन नौटियाल जब सोनू निगम को नहीं कर पाए थे इम्प्रेस, X Factor India में कर दिया था रिजेक्ट

सोनू निगम ने जुबिन नौटियाल को ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया था. (फोटो साभार:sonunigamofficial/jubin_nautiyal
/Instagram)

सोनू निगम ने जुबिन नौटियाल को ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया था. (फोटो साभार:sonunigamofficial/jubin_nautiyal /Instagram)

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) अपनी आवाज के जादू की बदौलत युवाओं में बेहद पॉपुलर सिंगर हैं. ‘लुट गए’ और ‘रातां लम्बियां’ जैसे सुपरहिट गाने के सिंगर को एक शो के ऑडिशन में सोनू निगम (Sonu Nigam) ने रिजेक्ट कर दिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    अपनी आवाज की कशिश से युवा दिलों पर राज करने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने 2011 में रिएलिटी शो ‘एक्स फैक्टर इंडिया’ (X Factor India) में हिस्सा लिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस शो के ऑडिशन में जुबिन फेमस बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) को इम्प्रेस करने में नाकामयाब रहे थे.सोनू ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था लेकिन कंपीटीशन के अगले राउंड में सिर्फ इसलिए पहुंच पाए क्योंकि सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) और फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) ने पॉजिटिव रिस्पॉंस दिए थे. ये दोनों भी सोनू के साथ शो के जज थे.

    ‘एक्स फैक्टर इंडिया’ के ऑडिशन में जुबिन नौटियाल ने ‘तुझे भुला दिया’ गाया था तो दर्शक वंस मोर-वंस मोर चिल्लाने लगे थे. श्रेया घोषाल ने कहा कि उनकी आवाज बेहद प्यारी है लेकिन अपनी सिंगिंग पर थोड़ा और काम करने की जरूरत है. वहीं संजय लीला भंसाली ने भी उनकी आवाज और पर्सनैलिटी की तारीफ करते हुए कहा था कि ‘कुल मिलाकर कुछ तो है लेकिन कुछ नहीं भी है,मैं थोड़ा असमंजस में हूं’.

    लेकिन जब सोनू निगम के कमेंट की बारी आई तो वह भी अपने को- जजेज से सहमत नजर आए, लेकिन जुबिन को रिजेक्ट कर दिया. इस पर जुबिन ने कहा था कि ‘आप जो कुछ कह रहे हैं वो सही है.ये मेरा बेस्ट नहीं था, मुझको पता है, मैं और कोशिश करुंगा’. अगले राउंड के लिए श्रेया ने हां कहा तो संजय ऑडिएंस के साथ हो गए जबकि सोनू ने ना कह दिया था.

    जुबिन नौटियाल ने 2014 में ‘एक मुलाकात’ गाने से सिंगिंग में डेब्यू किया था. इसके बाद तो एक से बढ़कर गाने गाकर अपनी आवाज के जादू से युवाओं को सम्मोहित कर दिया. ‘तुझे कितना चाहे’ ‘लुट गए’ और ‘रातां लम्बियां’ जैसे सुपरहिट गाने गाकर सबको अपना दीवाना बना दिया.

    ये भी पढ़ें-‘लगान’ से लेकर ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ तक, इन जबरदस्त हिट फिल्मों के लिए शाहरुख खान थे पहली पसंद

    हिंदुस्तान टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में जुबिन ने कहा था कि ‘अपना लेबल लॉन्च करने की फिलहाल उनकी कोई प्लानिंग नहीं है लेकिन अपनी मौजूदगी दर्ज करवाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना चाहते हैं. ताकि बाद में अपने फैन बेस का इस्तेमाल अपने म्यूजिक एलबम के लिए कर सके’.

    Tags: Singer, Sonu nigam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर