मेंटल या जजमेंटल? रिलीज से पहले लीक हुआ इस फिल्म में कंगना रनौत का किरदार

कंगना ने अपने किरदार के बारे में आगे बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार के मुताबिक, वह भोजपुरी और साउथ इंडियन फिल्मों की डबिंग करती नजर आएंगी.

News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 5:26 PM IST
मेंटल या जजमेंटल? रिलीज से पहले लीक हुआ इस फिल्म में कंगना रनौत का किरदार
फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में कंगना रनौत
News18Hindi
Updated: July 3, 2019, 5:26 PM IST
बॉलीवुड में आपने कंगना रनौत को उनकी पिछली फिल्म 'मणिकर्णिका' में तलवार चलाते देखा है और अब वह अपनी अगली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में अपनी आवाज़ के माध्यम से करतब दिखाने वाली हैं. अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में वह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट की भूमिका में होंगी.

कंगना, हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं, इसमें कोई शक नहीं है. कंगना के अभिनय के बारे में सभी जानते हैं कि वह किसी भी किरदार को निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं, वह उसके तह तक जाती हैं और अपना बेस्ट ही देती हैं. यहीं वजह है कि दर्शकों के दिलों पर वह राज करती हैं. एक बार फिर से कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'जजमेंटल है क्या' में दर्शकों को चौंकाने ही वाली हैं.

अब IAF ऑफिसर के.सी. कुरुविला का किरदार निभाएंगे इमरान हाशमी



फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के सामने आ चुका है और कंगना के अभिनय की जितनी झलक नजर आई है, दर्शक उनका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. कंगना इस फिल्म में एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट के किरदार में हैं. यह पहली बार है, जब कंगना ऐसा किरदार निभा रही हैं. इससे पहले उन्होंने कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था. जाहिर है कि 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका' में उनके अभिनय की जिस तरह से तारीफ हुई है, इस बार भी वह इस किरदार में अपना बेस्ट देने की ही कोशिश करने वाली हैं और कहीं न कहीं ट्रेलर में यह साफ नजर भी आ रहा है.



वॉइस ओवर आर्टिस्ट के रूप में इस किरदार को निभाने के बारे में कंगना कहती हैं कि उनके लिए यह पहला अनुभव है, जब वह वॉइस ओवर आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं. वह कहती हैं कि मैंने इससे पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया था. ऐसे में प्रकाश (कोवलामुरी) ने मेरी काफी मदद की है. यहीं नहीं और भी कई लोगों ने मुझे आवाज के विभिन्न एक्सरसाइज और साथ ही वॉइस मॉड्यूलेशन में भी मदद की और मेरा अभ्यास कराया, जो इस किरदार के लिए जरूरी भी था.
Loading...



कंगना ने अपने किरदार के बारे में आगे बताया कि इस फिल्म में उनके किरदार के मुताबिक, वह भोजपुरी और साउथ इंडियन फिल्मों की डबिंग करती नजर आएंगी. ऐसे में इस किरदार को निभाते हुए उन्हें खूब मज़ा भी आया है. चूंकि इसमें ह्यूमर का भी खूब तड़का लगाया गया है. कंगना ने इस किरदार के लिए अपने एक्सेंट पर तो काफी काम किया ही है, साथ ही अपने वॉइस मॉड्यूलेशन पर भी काफी अभ्यास किया है. यहीं नहीं, इसके लिए कई तरह के जुबान और गले के एक्सरसाइज भी किए हैं.

जुबान और गले के अभ्यास के अलावा इस किरदार के लिए कंगना ने कई सारे टंग ट्विस्टर का भी अभ्यास किया है. दर्शकों को फिल्म में ऐसे कई दृश्य देखने के मौके मिलेंगे, जिसमें कंगना और राजकुमार राव टंग ट्विस्टर के माध्यम से आपस में बातचीत करते नजर आएंगे. जाहिर है कि ऐसे में कंगना की इस पर पकड़ होनी जरूरी थी. इसलिए उन्होंने इस पर पूरी शिद्दत से मेहनत की है.




खुद कंगना इस बारे में कहती हैं कि फिल्म में हमने टंग ट्विस्टर का खूब इस्तेमाल किया है. दरअसल, इसकी वजह से ही फिल्म में कई सिचुएशनल कॉमेडी क्रिएट हुई है. साथ ही फिल्म में काफी हास्य सीन क्रिएट हुए हैं. बता दें कि 'जजमेंटल है क्या' का निर्देशन प्रकाश कोवलामुरी ने किया है. फिल्म का निर्माण शोभा कलर और एकता कपूर के प्रोडक्शन बालाजी टेलीफिल्म्स और शैलेश आर सिंह के कर्मा मीडिया के बैनर के अंतर्गत किया गया है. फिल्म आगामी 26 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2019, 5:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...