'जुग-जुग जियो': वरुण-नीतू के बाद मनीष पॉल भी COVID-19 पॉजिटिव! शूटिंग छोड़ लौटे घर

मनीष पॉल.

'जुग-जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) की स्टारकास्ट में से वरुण धवन और नीतू कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब एक्टर मनीष पॉल (Maniesh Paul) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि, मनीष पॉल को जैसे ही अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में पता चला, वह शूटिंग सेट से वापस मुंबई अपने घर आ गए.

  • Share this:
    मुंबई. वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म 'जुग-जुग जियो' (Jug Jug Jiyo) की मुश्किलें हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं. हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म की स्टारकास्ट में से वरुण धवन, नीतू कपूर कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित पाए गए हैं. इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता भी COVID-19 पॉजिटिव हैं. तीनों की ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में फिल्म की शूटिंग भी रुकी पड़ी है. अब खबर है कि 'जुग जुग जियो' की स्टारकास्ट में से एक और एक्टर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

    अब एक्टर मनीष पॉल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बताया जा रहा है कि, मनीष पॉल को जैसे ही अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में पता चला, वह शूटिंग सेट से वापस मुंबई अपने घर आ गए और खुद को क्वारंटीन कर लिया है. हालांकि, अभी तक मनीष पॉल या उनकी टीम की ओर से इन खबरों पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. वरुण धवन, नीतू कपूर और डायरेक्टर राज मेहता के बाद मनीष पॉल इस फिल्म की स्टारकास्ट के चौथे शख्स हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

    ये भी पढ़ेंः KBC के इस प्रतिभागी की कविता की फैन हुईं अनुष्का शर्मा, वीडियो शेयर कर जमकर की तारीफ

    बता दें, इससे पहले अनिल कपूर को लेकर भी ऐसी खबरें आई थीं कि उनकी कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद एक्टर ने खुद इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे गलत बताया था. एक्टर ने ट्वीट के जरिए बताया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं. वहीं अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी और पिता के कोरोना पॉजिटिव होने की गलत खबरों पर नाराजगी जाहिर की थी.