Home /News /entertainment /

jug jugg jeeyo box office collection day 3 varun dhawan kiara adavani rk

Jug Jugg Jeeyo BO Collection: फिल्म ने पहले वीकेंड में किया इतना कलेक्शन, ऑडियंस से मिल रहा अच्छा रिस्पांस

'जुग जुग जियो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3. (फोटो साभारः Instagram @varundvn)

'जुग जुग जियो' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 3. (फोटो साभारः Instagram @varundvn)

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: वरुण धवन, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली स्टारर 'जुग जुग जियो' ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है. फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection Day 3: वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ समीक्षकों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में जो कमाई की है, उससे यह काफी स्पष्ट है कि आने वाले दिनों में भी इसे अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है.

‘जुग जुग जियो’ ने ओपनिंग डे पर 9.28 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. दूसरे फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोत्तरी देखी गई. शनिवार को फिल्म ने 12.55 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था. वहीं, वीकेंड के आखिरी दिन यानी रविवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ रुपए का बिजने किया. इस तरह फिल्म ने पहले तीन दिन में 36.93 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है.

(फोटो साभारः Twitter @taran_adarsh)

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है कि फिल्म को बने रहने के लिए चौथे दिन यानी सोमवार को भी अच्छा कलेक्शन करने की जरूरत है. उन्होंने ये भी बताया कि पहले वीकेंड में इतनी ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘भूल भुलैया 2’ पहले नंबर पर, दूसरे पर ‘सम्राट पृथ्वीराज’, तीसरे पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ है.

फिल्म के लिए वीकेंड अच्छा रहा

बॉक्स ऑफि इंडिया कि रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फिल्म के लिए 20 प्रतिशत वृद्धि देखी गई. फिल्म के लिए वीकेंड काफी अच्छा रहा. पिछले 6 महीनों में बॉक्स ऑफिस का जो हाल रहा है, उसे ध्यान में रखते हुए इसे अच्छा कलेक्शन माना जाना चाहिए. हैरानी की बात यह है कि गुजरात, एमपी और राजस्थान की तुलना में मेट्रो शहरों में फिल्म का कलेक्शन कम था.

वरुण धवन ने पेरिस में एक फैन के साथ किया ‘नच पंजाबन’ पर डांस, VIDEO देख खुश हो जाएगा दिल

छोटे शहरों-राज्यों से मिल रहा अच्छा रिस्पांस

इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है, “समस्या यह थी कि महानगरों से व्यापार का एक बड़ा अनुपात आता है लेकिन रविवार को वह घरों से नहीं निकले. इसलिए इस तरह की फिल्म रविवार को अधिक कमाई नहीं कर पाई. रविवार को गुजरात, एमपी और राजस्थान में इसे बेहतर कलेक्शन मिला, जिसका मतलब इसे अच्छा रिस्पांस मानना चाहिए.

Tags: Anil kapoor, Box Office Collection, Kiara Advani, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर