Home /News /entertainment /

jug jugg jeeyo the punjaabban song out neetu anil kapoor varun dhawan kiara advani rk

Jug Jugg Jeeyo का पहला गाना 'The Punjaabban Song' आउट, कियारा-वरुण और नीतू-अनिल पंजाबी बीट पर करते दिखे डांस

जुग जुग जीयो का पहला सॉन्ग लॉन्च. (फोटो साभारः  Youtube Videograb)

जुग जुग जीयो का पहला सॉन्ग लॉन्च. (फोटो साभारः Youtube Videograb)

फिल्म 'जुग जुग जियो' (Jug Jugg Jeeyo) का पहला सॉन्ग 'द पंजाबन सॉन्ग' (The Punjaabban Song) लॉन्च हो गया है. गाने में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर पंजाबी बीट पर डांस करते हुए दिख रहे हैं.

‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के मेकर्स ने थोड़ी देर पहले फिल्म का पहला सॉन्ग रिलीज कर दिया है. यह कए ग्रूविंग डांसिंग सॉन्ग है. सॉन्ग का नाम ‘द पंजाबन सॉन्ग’ (The Punjaabban Song) है. इस डांस नंबर में वरुण धवन(Varun Dhawan), कियारा आडवाणी, अनिल कपूर नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली ढोल की थाप पर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह गाना पाकिस्तानी गाने ‘नच पंजाबन’ का रीमिक्स है. गाने में कियारा बेहद खूबसूरत और स्टनिंग दिख रही हैं. कियारा और वरुण की बेहतरीन केमेस्ट्री भी देखने को मिल रही हैं. वहीं, नीतू भी अनिल के संग खास बॉन्डिंग शेयर करते दिख रही हैं.

‘द पंजाबन सॉन्ग’ सॉन्ग की शुरुआत वरुण धवन और मनीष पॉल के संग नीतू कपूर (Neetu Kapoor) के साथ और कियारा आडवाणी और प्राजक्ता कोली संग अनिल कपूर (Anil Kapoor) के डांस से शुरू होती है. अनिल और नीतू भी साथ में डांस करते हैं, इससे पहले पूरा ग्रुप एक साथ हुक स्टेप करता है. गाने में वरुण और कियारा भी सोलो परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं.

इस गाने को गिप्पी ग्रेवाल, जहरा एस खान, तनिष्क बागची और रोमी ने गाया है. तनिष्क बागची और अबरार उल हक ने म्यूजिक दिया है और इसके बोल भी लिखे हैं. मेकर्स ने पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक के ‘नच पंजाबन’ नाम के उनके एल्बम के ऑरिजनल ‘नच पंजाबन’ को क्रेडिट दिया है. हाल में इस गाने के कॉपी राइट को लेकर विवाद हुआ था.

अबरार उल ने लगाया था गाना कॉपी का आरोप

पिछले हफ्ते रिलीज हुए ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo Trailer) के ट्रेलर में दिखाए जाने के बाद इस गाने ने विवाद शुरू हो गया था. अबरार उल हक ने फिल्म के मेकर्स पर बिना अनुमति के उनके गाने की नकल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने ट्वीट किया था, “मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है और हर्जाने का दावा करने के लिए अदालत जाने का अधिकार सुरक्षित रखता हूं.”

‘Jug Jugg Jeeyo’ से बॉलीवुड में अपनी वापसी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं नीतू कपूर, बोलीं- ‘ऋषि बहुत खुश होते’

टी-सीरीज ने खारिज किए दावा

अबरार उल हक ने अपने इस ट्वीट को करण जौहर (Karan Johar) और धर्मा प्रोडक्शन को टैग करते हुए आगे लिखा,”करण जौहर जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. यह मेरा छठा गाना कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति बिल्कुल नहीं दी जाएगी.” म्यूजिक लेबेल टी-सीरीज ने बाद में अबरार के दावों को खारिज कर दिया और एक ट्वीट में लिखा था, “हमने कानूनी रूप से 1 जनवरी, 2022 को आईट्यून पर जारी नच पंजाबन सॉन्ग के राइट्स खरीद लिए थे.”

Tags: Anil kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर