फिल्मों से दूर ये हीरो अब कर रहा है ये काम

साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाले जुगल दर्शकों को पसंद तो आए. लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चलीं.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:05 AM IST
फिल्मों से दूर ये हीरो अब कर रहा है ये काम
बॉलीवुड एक्टर जुगल हंसराज.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 5:05 AM IST
'घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही' वाले सुपर क्यूट हीरो आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाले जुगल दर्शकों को पसंद तो आए. लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चलीं. बॉक्स ऑफिस पर असफलता के चलते जुगल को काम मिलना कम हो गया. लेकिन ऐसे में उनके एक खास दोस्त ने मदद की.

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक करन ने जुगल को अपने प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी. ये दोनों बचपन के दोस्त हैं और वही दोस्ती और प्यार आजतक बरकरार है. फिलहाल जुगल धर्मा प्रोडक्शन के लिए फिल्मों की स्क्रिप्ट चुनने का काम करते हैं. करन जौहर और जुगल हंसराज का एक और कनेक्शन है.

photo

जुगल ने करन को उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का हिट टाइटल ट्रैक दिया था. कहा जाता है कि जुगल हंसराज ने 'कुछ कुछ होता है' गाने के पहली आठ लाइन और उनकी ट्यून दी थी. यह काम मुंबई के एक रेस्त्रां में नाइट आउट के दौरान हुआ था. करन को ये बेहद पसंद आया. इसे फिल्म में शामिल किया गया और ये आजतक का सबसे पॉपुलर रोमांटिक गाना है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो जुगल हंसराज ने साल 2014 में न्यूयॉर्क की एक NRI इन्वेस्टमेंट बैंकर जैस्मीन ढिल्लों से शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी है.

यह भी पढ़ें:

आज भी इस एक्ट्रेस के एहसान तले दबे हैं मनोज कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 5:05 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...