Home /News /entertainment /

jugjugg jeeyo day 11 box office collection show excellent jump collects more than 67 crores

Box Office Collection: 'Jug Jugg Jeeyo' की कमाई में आया जबरदस्त उछाल, 100 करोड़ के लिए है बस चंद दूरी!

जुग जुग जियो फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. फाइल फोटो.

जुग जुग जियो फैमिली एंटरटेनर फिल्म है. फाइल फोटो.

Jug Jugg Jeeyo Box Office Collection 11day: वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जियो' को लेकर सिनेमाघरों में शानदार बज बना हुआ है. यह दर्शकों की पहली पसंद बनी हुई है.

‘Jugjugg Jeeyo’ Box Office Collection: वरुण धवन (Varun Dhawan), कियारा आडवाणी (Kiara Advani), अनिल कपूर ( Anil Kapoor) , नीतू कपूर (Neetu Kapoor) की फिल्म ‘जुग जुग जियो (Jugjugg Jeeyo)’ पिछले शुक्रवार यानी 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म अपने पहले दिन से लेकर अभी तक बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. फिल्म पहले सप्ताह में स्थिर रही लेकिन सेकेंड वीक शुरू होते ही इसकी कमाई में भारी उछाल देखा गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने अपने 11वें दिन लगभग 70 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं दुनियाभर में इसने 100 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन पार कर लिया है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे वीकेंड में अच्छी कमाई की है. हालांकि पहले हफ्ते से 61 फीसदी की बड़ी गिरावट दर्ज की गई. वहीं मुंबई में अच्छा कारोबार करने में असफल रही. हालांकि दूसरे सोमवार को 2 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म की कुल कमाई 67.35 करोड़ हो गई. फिल्म की कमाई इस सप्ताह अगर ऐसे ही रही तो यह बहुत जल्द 100 करोड़ी फिल्म बन जाएगी.

रिपोर्ट के अनुसार, वीकेंड में फिल्म के बिजनेस में 56.77 फीसदी उछाल आया है. फिल्म दूसरे रविवार 65 करोड़ रुपए की कमाई की.बताया जा रहा है कि मेट्रो में फिल्म अच्छा परफॉर्म कर रही है और सबसे अधिक बिजनेस आ रहा है. फिल्म को दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, अहमदाबाद और जयपुर में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. दूसरे सप्ताह के लिए फिल्म देखने वालों की ये पहली पसंद रही है, अब ऐसे में यह दर्शाता है कि फिल्म के लिए सराहना की गई है.

JugJugg Jeeyo Day 11 box Office Collection show excellent jump collects more than 67 crores

Twitter Printshot

राज मेहता के निर्देशन में बनी ‘जुग जुग जियो’ में फैमिली ड्रामा के साथ-साथ भरपूर कॉमेडी भी है. ड्रामा और कॉमेडी का मिक्सचर दर्शकों को खूब भा रहा है. फिल्म की कहानी परिवार, तलाक और बनते-बिगड़ते रिश्तों के ईर्द-गिर्द है. यह 24 जून को देश में 3375 स्क्रीन्स पर और विदेश में 1014 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी.

Tags: Anil kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर