Home /News /entertainment /

jugjugg jeeyo trailer review an unexpected family reunion of varun dhawan kiara advani anil kapoor and neetu kapoor ps

JugJugg Jeeyo Trailer Review: कियारा ही नहीं, अनिल कपूर संग भी जम रही है वरुण धवन की जोड़ी, मजेदार है जुग-जुग जीयो का ट्रेलर

जुग जुग जीयो की कहानी शादी से ज्यादा तलाक की लगती है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः anilskapoor)

जुग जुग जीयो की कहानी शादी से ज्यादा तलाक की लगती है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः anilskapoor)

JugJugg Jeeyo Trailer Review: जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo Trailer) के ट्रेलर की सबसे दमदार बात है कि इसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी सिर्फ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ ही नहीं, अनिल कपूर के साथ भी खूब जम रही है. जुग जुग जियो का ट्रेलर जबरदस्त और धमाकेदार है.

अधिक पढ़ें ...

JugJugg Jeeyo Trailer: अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo Trailer) का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. जुग जुग जियो के ट्रेलर से जाहिर होता है कि फिल्म काफी कॉमेडी, इमोशन्स का मिला-जुला डोज होने वाली है. यह एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा है, जो प्यार शादी और तलाक के इर्द-गिर्द घूमती है. आज ही इस कॉमेडी ड्रामा का ट्रेलर रिलीज किया गया है. जुग जुग जियो के ट्रेलर की सबसे दमदार बात है कि इसमें वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी सिर्फ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ ही नहीं, अनिल कपूर के साथ भी खूब जम रही है.

जुग जुग जियो का ट्रेलर जबरदस्त और धमाकेदार है. ‘गुड न्यूज’ फेम राज मेहता के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी शादी से ज्यादा तलाक के आस-पास घूमती है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तले बनी जुग जुग जियो के ट्रेलर की शुरुआत होती है दूल्हा बने वरुण धवन और दुल्हन बनी कियारा आडवाणी के साथ. इसी के बैकग्राउंड में आवाज आती है- ‘तुम दोनों बिना शरमाए बताओगे कि तुम्हें एक-दूसरे से क्या चाहिए.’ जिसके जवाब में दोनों कहते हैं- ‘डिवोर्स.’

फिल्म में वरुण धवन कुक्कू और कियारा नैना के किरदार में हैं. कुक्कू (वरुण धवन) का असली स्ट्रगल शुरू होता है, जब वह अपनी बहन गिन्नी (प्राजक्ता कोली) की शादी में शामिल होने के लिए अपने घर जाते हैं. फैमिली रीयूनियन के साथ ही कुक्कू को अपने पिता भीम (अनिल कपूर) के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की जानकारी होती है. इसके बाद शुरू होती है ‘जुग जुग जीयो’ की कहानी, जहां रिश्तों की उम्र पर सबसे बड़ा सवाल खड़ा हो जाता है.

ट्रेलर में फिल्म की कहानी की लगभग पूरी झलक दिखाई दे जाती है. हालांकि, इसमें सस्पेंस बनाए रखने की पूरी कोशिश की गई है. ट्रेलर की अच्छी बातों की बात करें तो एक पिता के रूप में अनिल कपूर और बेटे के रूप में वरुण धवन की जोड़ी कमाल लग रही है. दोनों के बीच की केमेस्ट्री बेहद जबरदस्त है. ट्रेलर के कॉमेंट सेक्शन में भी एक पति-पत्नी से ज्यादा पिता-बेटे की जोड़ी की चर्चा है.

वहीं इस फिल्म के जरिए नीतू कपूर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं और उनकी वापसी पर फैंस बेहद खुश हैं. नीतू कपूर ने इस ट्रेलर के साथ साफ कर दिया है, कि वह भले ही लंबे समय से सिनेमा से दूर थीं, लेकिन एक्टिंग उनके अंदर हमेशा ही बसी रही. जुग जुग जीयो के ट्रेलर में नीतू कपूर को देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह दशकों से फिल्मों से दूर हैं.

Tags: Anil kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर