होम /न्यूज /मनोरंजन /शाहरुख खान और जूही चावला की जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर आएगी नजर ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

शाहरुख खान और जूही चावला की जोड़ी फिर सिल्वर स्क्रीन पर आएगी नजर ? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

जूही चावला और शाहरुख खान ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.  (फोटो साभार:iamjuhichawla/Instagram)

जूही चावला और शाहरुख खान ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. (फोटो साभार:iamjuhichawla/Instagram)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, इस फिल्म में जूही चावला (Juhi Chawla) ने कैमियो क ...अधिक पढ़ें

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की ऑनस्क्रीन जोड़ी  बॉलीवुड की फेवरेट जो़ड़ी में से एक मानी जाती है. 90 के दशक में इन दोनों सितारों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने धमाल मचा दिया था. जूही-शाहरुख ने एक साथ कई हिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. ‘राजू बन गया जेंटलमैंन’ (Raju Ban Gaya Gentleman), ‘डर’ (Darr), ‘यस बॉस’ (Yes Boss), ‘डुप्लीकेट’ (Duplicate), ‘फिर भी दिल है हिंदुस्तानी’ (Phir Bhi Dil Hai Hindustani) जैसी फिल्मों में इन दोनों एक्टर्स की जोड़ी ने सफलता का इतिहास रच दिया था. अब खबर है कि लंबे समय बाद ये जोड़ी फिर साथ नजर आने वाली है.

जूही चावला ने शाहरुख खान को दिया मैसेज

जूही चावला और शाहरुख खान के फैंस अपनी फेवरेट जोड़ी को ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस के इशारे को समझे तो फैंस की ये मुराद जल्द पूरी होने वाली है. हाल ही में एक न्यूज पोर्टल ने जूही चावला से जब पूछा गया कि अगर मौका मिले तो क्या आप और शाहरुख खान किसी फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं ? इस पर जूही ने जवाब दिया कि उम्मीद है ये जल्द ही होगा. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि यही सवाल जाकर शाहरुख खान से भी पूछिए. इसके साथ ही जूही ने ये भी सलाह दी कि ‘अगली बार आपकी जब भी उनसे मुलाकात हो, तो कहिएगा कि आप जूही के साथ काम कर लीजिए’.

‘जीरो’ में शाहरुख-जूही नजर आए थे

शाहरुख खान 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे, इस फिल्म में जूही चावला ने कैमियो के रुप में स्पेशन एंट्री ली थी. शाहरुख की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’  का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं जूही चावला की फिल्म ‘शर्मा जी नमकीन’ जल्द रिलीज होने वाली हैं. इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म में जूही दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर के साथ नजर आएंगी. ऋषि की इस आखिरी फिल्म में जूही के अलावा परेश रावल, सतीश कौशिक, ईशा तलवार, शीबा चड्ढा मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़िए-देव आनंद की पहली कलर फिल्म Guide में काम करने के लिए वहीदा रहमान नहीं थीं तैयार, बदल दिए गए डायरेक्टर

ऋषि  कपूर-जूही चावला की आखिरी फिल्म

‘शर्मा जी नमकीन’ अमेजन प्राइम पर 31 मार्च को रिलीज की जाएगी. जूही और ऋषि कपूर की केमिस्ट्री भी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी. अब आखिरी बार दर्शक देख पाएंगे. कैंसर से पीड़ित ऋषि अपनी इस फिल्म की पूरी शूटिंग नहीं कर पाए थे.

Tags: Juhi Chawla, Shah rukh khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें