बेबाक, निडर और आउटस्टैंडिंग एक्ट्रेस हैं कंगना रनौत- वायरल हो रहा जूही चावला का TWEET

जूही चावला ने कंगना रनौत की तारीफ की. (फोटो साभार : iamjuhichawla/kanganaranaut/Instagram)

जूही चावला ने कंगना रनौत की तारीफ की. (फोटो साभार : iamjuhichawla/kanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तारीफ सिर्फ फैंस ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी भी करते हैं. कंगना की पर्सनैलिटी से इम्प्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने उनकी जमकर सराहना की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 23, 2021, 3:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई: हर तरफ सिर्फ कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  की ही चर्चा हो रही है. फैंस हो या सेलिब्रिटी सभी खुलकर कंगना की तारीफ में कसीदे काढ़ रहे हैं. कंगना आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आज ही उनकी बहुप्रतीक्षित दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. उनके जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हासिल किया है. उनकी इस उपलब्धि पर लोग उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने भी कंगना को सोशल मीडिया पर बधाई दी.

जूही चावला ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर कंगना रनौत के 34वें बर्थडे पर विश करते हुए पोस्ट लिखा. जूही ने लिखा ‘कंगना आप आउटस्टैंडिंग एक्ट्रेस हैं. क्रेजी, फियरलेस, वोलेटाइल और जीनियस लड़की को बहुत बहुत बधाई !!!  आप अपनी असीमित क्रिएटीविटी की क्षमता को पॉजिटिव दिशा में इस्तेमाल करें. जन्मदिन की भी बधाई’. कंगना को फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है.



वहीं जूही चावला ने नीतेश और अश्विन अय्यर तिवारी के फिल्मफेयर अवार्ड जीतने पर भी ट्वीट किया है. दंगल और नील बटे सन्नाटा के बाद अब अब दोनों की फिल्म ने छिछोरे और पंगा ने नेशनल अवार्ड जीता है. क्या ये किसी हस्बैंड वाइफ के लिए रिकॉर्ड जैसा नहीं है ? मैं अंचभित हूं..


बता दें कि सुशांत राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को को नीतेश तिवारी ने तो पंगा को अश्विन अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है. नीतेश तिवारी और अश्विन अय्यर तिवारी पति पत्नी हैं. सोमवार को कंगना रनौत ने  ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’  के बारे में बताते हुए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार की जूरी समेत अपने सभी फैंस को धन्यवाद दिया था. वीडियो में फिल्म के सभी डायरेक्टर के साथ राइटर और म्यूजिशियन,एडिटर सभी को फिल्म में सहयोग के लिए धन्यवाद दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज