• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉलीवुड में छाई हैं बेटियां, जूही चावला ने कहा- अब आएगी मेरी बेटी, नाम है जाह्नवी

बॉलीवुड में छाई हैं बेटियां, जूही चावला ने कहा- अब आएगी मेरी बेटी, नाम है जाह्नवी

जूही चावला एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं.

जूही चावला एक बार फिर से वापसी करने जा रही हैं.

जूही चावला (Juhi Chawala) की बेटी इन दिनों पढ़ाई कर रही है. लेकिन जूही ने अभी से दिल के अरमान जाहिर कर दिए हैं.

  • Share this:
मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री में सारा अली खान, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, करन देओल जैसे स्टार किड्स का बोल बाला है और अब श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी और शाहरुख़ खान (Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान की बॉलीवुड डेब्यू की भी चर्चाएं जोरों पर हैं. लेकिन इसी बीच शाहरुख़ की एक करीबी दोस्त और मशहूर अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) ने भी अपनी दिली ख्वाइश जाहिर करते हुए कहा कि उनकी भी बेटी हीरोइन बने.

असल में श्रीदेवी, जूही चावला, काजोल, रवीना टंडन, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) आदि समकक्ष अभिनेत्रियों में सबसे बड़ी थीं, इसलिए श्रीदेवी की दिली ख्वाइश थी कि उनकी बेटी हिंदी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री बने. हलांकि श्रीदेवी तो अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी अपनी मां का सपना पूरा करने में लगी हुई हैं.



अब जूही चावला की भी दिली ख्वाइश है कि उनकी बेटी भी एक्टिंग करे. भले ही जूही चावला बीते कुछ सालो में अपनी समकक्ष अभिनेत्रियों काजोल, माधुरी दीक्षित, रवीना टंडन के साथ करियर की रेस में पीछे छूट गई हों, लेकिन अब जूही अपनी बेटी को परदे पर देखने का सपना देख रही हैं.

jhanvi chawala
जूही चाहती हैं कि उनकी बेटी भी बॉलीवुड में आए.


यह भी पढ़ेंः मेट्रो में पीटे गए राखी सावंत के 'नकली पति', बोले- तुम लोगों को छोड़ूंगा नहीं

सबसे कमाल बात यह है कि जूही की बेटी का नाम भी जाह्नवी है और फिलहाल जाह्नवी पढ़ाई कर रही हैं. जूही ने अपने बच्चो के बारे में न्यूज 18 हिंदी के कैमरे पर बातचीत करते हुए स्टारकिड्स जॉन्‍चिंग के सवाल पर कहा कि उनके दोनों बच्चे फिलहाल पढ़ाई कर रहे हैं लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी को सिनेमा में इंट्रेस्ट है. उसने पढाई में भी एक सब्जेक्ट सिनेमा का ही रखा है, जूही का कहना है कि वह बेटी को करियर को लेकर कोई प्रेशर नहीं देतीं. लेकिन उन्हें ख़ुशी होगी अगर उनकी बेटी ने अभिनय को करियर के तौर पर चुनती है.

jhanvi chawala
जूही चावला की बेटी अभी पढ़ाई कर रही हैं.


यह भी पढ़ेंः रेड शोल्डर गाउन में दीपिका ने बिखेरे जलवे, आप भी ये स्टाइल कर सकती हैं कैरी

जूही चावला का कहना है कि आज लोग उनसे इतना प्यार सिर्फ इसी एक्टिंग करियर की वजह से ही करते हैं. वह अपने अभिनय की वजह से इस मुकाम पर पहुंचने में कामयाब रहीं. इसलिए उनकी दिली तमन्ना है कि उनकी बेटी भी इसी फील्ड में करियर चुने. वैसे अभी जूही की बेटी की लॉन्‍चिंग में तो वक़्त है, लेकिन जूही के फैंस के लिए यह गुड न्यूज है कि जल्द ही जूही चावला, रितेश सिधवानी की फिल्म में नज़र आएंगी और इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी.

चलिए फिलहाल जूही चावला ने इशारों ही इशारो में साफ़ कर दिया कि उनके दोस्त शाहरुख़ की बेटी सुहाना ही नहीं बल्कि उनकी बेटी जाह्नवी भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज