• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जूही चावला को जब याद आया फराह खान का 'थप्पड़', एक्ट्रेस बोलीं- सेट पर हर कोई उनसे डरता था

जूही चावला को जब याद आया फराह खान का 'थप्पड़', एक्ट्रेस बोलीं- सेट पर हर कोई उनसे डरता था

जूही चावला ने फराह खान से जुड़ा किस्सा शेयर किया. 
(फोटो साभारः Instagram @iamjuhichawla)

जूही चावला ने फराह खान से जुड़ा किस्सा शेयर किया. (फोटो साभारः Instagram @iamjuhichawla)

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) हाल में 'ज़ी कॉमेडी शो' में हिस्सा लेने पहुंची थी. इस दौरान उन्होंने शो की जज फराह खान (Farah Khan) से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि फराह से सेट पर लोग डरते थे और एक बार फराह उन्हें थप्पड़ मारने वाली थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला हाल में टीवी के एक कॉमेडी शो ‘ज़ी कॉमेडी शो’ (Zee Comedy Show) में बतौर गेस्ट शामिल हुईं. इस शो में कोरियाग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान जज हैं. इस शो में जूही ने अपने और अपने काम से जुड़े यादगार पलों के बारे में कई खुलासे किए. उन्होंने फराह खान से जुड़ी एक याद का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि एक सेट पर फराह खान उन्हें थप्पड़ मारने वाली थीं. उन्होंने ये भी बताया कि सेट पर कैसे हर कोई फराह खान से डरता था.

    फराह खान (Farah Khan) शो में ‘लाफिंग बुद्धा’ की भूमिका निभा रही हैं. शो में जूही ने कहा, “मैंने ‘जी कॉमेडी शो’ पहले भी देखा है और मैंने देखा है कि कैसे फराह सभी कॉमेडियन को बहुत ही प्यार से फर्राटेदार थप्पा देती हैं, लेकिन जब हम उनके साथ काम करते थे, तो हमें लगभग ‘थप्पड़’ मिलता था. कभी-कभी, वह सेट पर आती थी, और हर कोई कड़ी मेहनत और प्रैक्टिस कर रहा होता था, लेकिन सबके के मन में डर रहता था कि हो सकता है कि उन्हें यह पसंद न आए कि हम क्या कर रहे हैं. पूरी यूनिट के सामने, वह माइक लेती और चिल्लाती, ‘क्या बकवास है? यह? तुम सब क्या बकवास कर रहे हो?’ हम डर जाते थे.”

    जूही चावला (Juhi Chawla) की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए फराह ने कहा, “सच कहूं तो वो बकवास कर रहे थे, ‘कुछ भी कर रहे थे वो लोग उस दिन’ लेकिन हमने एक साथ कई बेहतरीन गाने किए हैं और हमने काफी मस्ती भी की है. जूही उन सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस और डांसर में से एक हैं जिन्हें मैं जानती हूं, और उनके साथ काम करने में मुझे बहुत मजा आया.”

    View this post on Instagram

    A post shared by ZEE TV (@zeetv)

    वहीं, मेकर्स ने जुही से जुड़ा एक और वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कॉमेडियन गौरव दुबे शाहरुख खान की आवाज में साल 1993 में आई जूही की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का गाना गाते हैं. गौरव कहते हैं, ‘मुंबई से गई पूना, पूना से गई दिल्ली, दिल्ली से गई पटना, बीच में गुजरात तो आया ही नहीं फिर जय मेहता जी कहां से मिले?’ इस सवाल के जवाब में जूही ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, ‘गलती से मिल गए’. जूही का यह जवाब सुनते ही जज और वहां मौजूद ऑडियंस हंसने लगते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज